×

Moradabad News: पुलिस ने युवक की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार भेजा जेल

Moradabad News: मुरादाबाद में कुछ दिन पहले 3 दबंग लोगों द्वारा युवक को निवाड खास के जंगल में ले जाकर उसके साथ मारपीट की उसके बाद उसके सर पर ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 20 Feb 2023 5:34 PM GMT
Police in Moradabad arrested three accused who killed the youth and sent them to jail
X

मुरादाबाद: पुलिस ने युवक की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार भेजा जेल

Moradabad News: जनपद मुरादाबाद के थाना भगतपुर क्षेत्र में कुछ दिन पहले 3 दबंग लोगों द्वारा युवक को निवाड खास के जंगल में ले जाकर उसके साथ मारपीट की उसके बाद उसके सर पर ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने मृतक के शरीर पर बाइक रख दी ताकि पुलिस को शक ना हो कि इसकी हत्या की गई है। आरोपियों ने मर्डर को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि युवक कि हत्या, उसके मकान पर कब्जा करने के लालच से की गई है, उसके मकान में किराए पर 3 लोग रह रहे थे। वे उसका मकान खाली नहीं कर रहे थे, जब उसने मकान खाली कराने को कहा तो तीनों लोगों ने युवक की हत्या करने की साजिश रचकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या को दुर्घटना का नाम देने की पूरी साजिश

हेमराज मीणा एसएसपी मुरादाबाद ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 16-17 की रात्रि एक घटना थाना भगतपुर के जंगल मे एक व्यक्ति की हत्या हुई थी। वादी के भाई ने बताया था कि थाना भगत पुर के जंगल में खेतो के बीच में जो खरंजा बिछा है उस पर बॉडी पड़ी है। मोटरसाइकिल बॉडी के ऊपर पड़ी है जिस से कि यह मालूम न हो की इस व्यक्ति की ह्त्या हुई है।

सीओ ठाकुरद्वारा ने बताया कि फोर्स और मेरे द्वारा घटना की जांच की गई, वादी के परिजनों के द्वारा 3, 4 लोगो के नामजद तहरीर भी प्राप्त हुई थी । इसमे कोई चश्मदीद गवाह नही था। पुलिस ने इसमें टीम बनाकर कार्यवाही की तो आज इसमे पुलिस द्वारा 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिस में अलीम, नाहिद जो मल्लूपुर के रहने वाले हैं। लेकिन तीसरा मोहल्ला जमीदारान भोजपुर का रहने वाला है। मृतक भी मूल रूप से मोहल्ला जमीदारान भोजपुर का निवासी था ।

भगतपुर और भोजपुर के बॉर्डर पर इनका एक बगीचा था, मृतक अक्सर इस बगीचे पर सोने चला जाता था। उस दिन भी वो घर से बगीचे पर सोने के लिए कहकर गए थे। जब सवेरे हमने जांच पड़ताल शुरू की थी तो इसमे जो एक व्यक्ति अलीम है इसके बारे में पता चला यह सारा काम इसी ने किया है।

सारा झगड़ा मकान के लिए

इनकी बहुत ज़्यादा सम्पत्ति है, एक मकान है को तकरीबन 15 साल पहले इन लोगो को रहने के लिए दे रखा था। मृतक उस मकान को खाली करना चाहता था लेकिन यह खाली करने को तैयार नही थे। आदिल और उसके परिवार वाले मकान खाली करने को तैयार नही थे। 15 लाख रुपये में यह मकान मृतक से खरीदना चाहते थे। मृतक मकान बेचने को तैयार नही था। उस रात भी इन लोगों ने फिर से बात की लेकिन कोई हल नहीं निकला तो इन तीनों ने मिलकर उनकी हत्या कर दी। बॉडी को भगतपुर के जंगल के बीच खरंजे पर डाल कर फरार हो गए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story