×

Moradabad News: घर से निकला 60 वर्षीय शख्स लापता, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: परिवार वालों ने पुलिस को थाना कटघर में पिता की गुमशुदा की तहरीर दी। बालकिशन के बेटे बृजपाल सैनी ने न्यूज़ ट्रैक से बात की। उन्होंने बताया कि जब से पिताजी गए तबसे आज तक घर नहीं लौटे हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 17 May 2024 2:58 PM GMT
Moradabad News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के ग्राम देवापुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति बालकिशन सैनी (60) अपने भाई लोटन से मिलने के लिए थाना बिलारी के ग्राम बहादुरपुर गए थे। बाल किशन दो दिन तक घर वापस नहीं आए। उनके बेटे बृजपाल ने अपने चाचा लोटन सैनी को फोन कर जानकारी करते हुए अपने पिता के बारे में पता किया। चाचा ने बताया कि हमारे घर से तो तुम्हारे पापा दूसरे दिन को चले गए थे। फिर पूरा परिवार बाल किशन को ढूंढने में लग गया। उसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया काफी जगह पिता की तलाश की मगर कोई भी पता नहीं चल सका है।

पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी की रिपोर्ट

परिवार वालों ने पुलिस को थाना कटघर में पिता की गुमशुदा की तहरीर दी। बालकिशन के बेटे बृजपाल सैनी ने न्यूज़ ट्रैक से बात की। उन्होंने बताया कि जब से पिताजी गए तबसे आज तक घर नहीं लौटे हैं। घर में परिवार के लोगो का रो-रो कर बुरा हाल है। हम सब उनकी तलाश में लगे है। अब तक हम लोगों ने सारे रिश्तेदारों से पता किया कि लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। आज पुलिस को पिताजी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखने के लिए थाने आए है। हमें थाना अध्यक्ष को अपनी पूरी बात बता दी है और तहरीर भी दी है।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

हमारे परिवार की किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। इस बाबत थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया की देवापुर से एक 60 वर्षीय व्यक्ति की गुमशुदगी की तहरीर आई है। पुलिस की दो टीम जांच के लिए लगा दी गई है। शहर के सीसीटीवी परिवार द्वारा बताए गए हुलिए के अनुसार खंगाले जा रहे है। जल्द ही गुमशुदा व्यक्ति को ढूंढ लिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story