×

शादी नहीं करोगी तो! चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा, तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा', सिरफिरे आशिक ने दी धमकी

Moradabad News: आरोपी धमकी देता है कि "अगर मेरे साथ शादी नहीं की तो मैं सारे मोहल्ले में बदनाम कर दूंगा, तेरे चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा। बदसूरत कर दूंगा तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा।"

Sudhir Goyal
Published on: 27 April 2024 11:56 AM GMT
If you dont marry! I will put acid on your face, I will ruin your life
X

शादी नहीं करोगी तो! चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा, तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा: Photo- Newstrack

Moradabad News: उतर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में एक युवती को कटघर क्षेत्र का ही रहने वाला 'टीटू जोशी' नाम का शख्स परेशान कर रहा है। आरोपी युवती को आते-जाते रास्ते में रोककर अपनी बात मानने को कहता है। बात न मानने पर धमकाता है और कॉल करके भी परेशान करता है। आरोपी धमकी देता है कि "अगर मेरे साथ शादी नहीं की तो मैं सारे मोहल्ले में बदनाम कर दूंगा और तेरे चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा। बदसूरत कर दूंगा तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा।" क्षेत्र की थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

बेटी को परेशान कर रखा है- पीड़ित महिला

बता दें कि मुरादाबाद जनपद के थाना कटघर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने आज थाने पहुंच कर पुलिस को एक तहरीर दे कर बताया कि उसकी तीन पुत्री हैं। जिन्हें क्षेत्र के ही 'टीटू जोशी' नाम के युवक ने उसकी एक बेटी को परेशान कर रखा है। हम लोग समाज में इज्जत की खातिर किसी से कुछ कह भी नहीं सकते।

पीड़ित महिला के अनुसार 18 अप्रैल को सुबह से ही टीटू उसकी पुत्री को फोन कर रहा था, लेकिन उसने टीटू का फोन नहीं उठाया। शाम को टीटू ने फोन किया तब मजबूर होकर पुत्री ने फोन उठा लिया। कहा कि अब फोन मत करना। इसी रात लगभग 10:30 बजे उसकी बेटी अपनी सहेली के शादी के कार्यक्रम में गई थी। वह एक लड़की के साथ अपने घर वापस आ रही थी। इस दौरान टीटू जोशी पीछे से आया और उससे अपने साथ चलने को कहा। मेरी बेटी ने टीटू के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया। इससे गुस्सा होकर आरोपी ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने मेरी बेटी के बाएं गाल पर कई थप्पड़ मारे, जिससे उसके कान से सुनाई देना बंद हो गया। उसका मोबाइल भी दीवार पर पटककर तोड़ दिया और घड़ी छीन ली।

शादी करने के लिए दबाव डालता है

जबरन शादी करने के लिए कहता है। रास्ते में परेशान करने पर शोर मचाया, तब क्षेत्र वासियों ने टीटू से बचाया। पीड़िता ने घर आकर सारी घटना अपने परिजनों को बताई। उसी दिन महिला बेटी के साथ हुई घटना की तहरीर लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज ही नहीं की। एसएसपी हेमराज मीणा के आदेश पर मामले में आज आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई हैं।

पुलिस का कहना है कि

थाना कटघर प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं इस घटना को लेकर वरिष्ठ समाज सेवी एडवोकेट प्रभात गोयल कहते हैं कि थाने वाले रिपोर्ट नही लिखते हैं। सिर्फ तहरीर लेकर 80 प्रतिशत फैसले करने में ही लगे रहते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story