×

Moradabad News: अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- युवाओं एवं जवानों के साथ किया छल

Moradabad News: अखिलेश यादव ने कहा कि अग्नि वीर योजना, पेपर लीक जैसी तमाम घटनाएं भाजपा सरकार में देखने को मिली हैं जिससे युवा को गुमराह किया गया है।

Sudhir Goyal
Published on: 17 April 2024 4:55 PM GMT
Akhilesh Yadav attacked BJP, said- youth and soldiers were cheated
X

अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- युवाओं एवं जवानों के साथ किया छल: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के कसवा भोजपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोकसभा क्षेत्र संख्या 6 की सपा प्रत्याशी रूचि वीरा के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित किया। सम्मेलन में सपा एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता और हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे।

मंच से सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सारी जनता का शुक्रिया अदा किया। अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि "भाजपा ने युवाओं एवं जवानों के साथ छल किया है, उन्होंने कहा कि अग्नि वीर योजना, पेपर लीक जैसी तमाम घटनाएं भाजपा सरकार में देखने को मिली हैं जिससे युवा को गुमराह किया गया है।

रुचि वीरा के साथ हैं एसटी हसन- अखिलेश यादव

डॉक्टर एसटी हसन को लेकर सवाल किए जाने पर उन्होंने बताया कि "सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन को नाराजगी है जिसमें हमारी कमी रही है हम उन्हें रामपुर से लड़ाना चाहते थे लेकिन उनका इरादा मुरादाबाद लोकसभा सीट को लेकर था, उन्हें हमारा लिखा हुआ लेटर प्राप्त नहीं हो पाया इसलिए उनके साथ टिकट को लेकर नाराजगी है, अखिलेश यादव ने बताया कि वह पार्टी के साथ हैं वह रुचि वीरा के भी साथ हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि "अब मैं मुरादाबाद की जनता से अपील करता हूं कि 19 अप्रैल को अपना कीमती वोटों से सपा की प्रत्याशी रुचि वीरा को भारी मतों से विजय बनाएं।

वो सीखा रहे हैं, हम सीख रहे हैं- अखिलेश यादव

आपको बता दें कि मुरादाबाद के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में 15 मार्च को होने वाली जन सभा बारिश के कारण रद्द हो गई थी। दोबारा आज के लिए उन्हें राजकीय इंटर कालेज में परमिशन नही दी गई थी। जिसके चलते उन्हें भोजपुर कस्बे में जानसभा करनी पड़ी है। इस पर उन्होंने मुरादाबाद प्रशासन पर भी गंभीर तंज कसते हुए कहा कि "वो सीखा रहे हैं, हम सीख रहे हैं।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story