×

Moradabad News: मामूली विवाद में धारदार हथियार से हमला, आधा दर्जन घायल

Moradabad News: कटघर कोतवाली क्षेत्र दो पक्षों के विवाद में धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 9 May 2024 3:17 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद के कटघर कोतवाली क्षेत्र दो पक्षों के विवाद में धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। मामूली विवाद के बाद हुए हमले में घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। मामला जनपद मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र का है। यहां दो पक्षो में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसके की जान लेने की कोशिश की।

दोनों ओर से चले धारदार हथियार

मामला मुरादाबाद कोतवाली कटघर के अंतर्गत का है। चौकी रामपुर दोराहा ताजपुर बरवाला सिद्दीकी कॉलोनी में घटना को अंजाम दिया गया। सद्दिकी कालोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब क्षेत्र के ही कुछ दबंगों ने कालोनी के ही एक परिवार पर अचानक हमला कर दिया। बताया जा रहा है की हमला करने वाले 8 से 10 लोग थे। दबंगों के हाथ में धारदार हथियारों से अचानक नौशाद नामक युवक के घर पर हमला बोल दिया। हमले में नौशाद बुरी तरह से घायल हो गया है। नौशाद के जिस्म पर काफी गहरी चोट आई है। वह मौके पर बेहोश होकर गिर गया। जब नौशाद के बचाव में घर की महिला आई तो दबंगों ने उन्हें भी मारना पीटना शुरू कर दिया। हमले में नौशाद की मां के काफी चोट आई और नौशाद के परिवार के काफी लोग जख्मी हो गए।

एसएसपी से सुरक्षा की मांग

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई और घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया। नौशाद और नौशाद की मां की हालत नाजुक है। जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं नौशाद के परिवार का कहना है की 112 पुलिस मौके से दो व्यक्ति को पकड़ कर थाने ले गई है। बाकी लोग फरार हो गए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि हमें न्याय मिलना चाहिए, इन लोगो से जान का खतरा है। पीड़ित पक्ष ने मीडिया के माध्यम से मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story