×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Moradabad News: यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने अपनी पत्नी बच्ची को घर से निकाला

Moradabad News: यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने अपनी पत्नी और बच्ची को घर से निकाल दिया। वहीं, मामले में एसपी साहब के आदेश के बाद भी मां-बेटी की समस्या का कोई भी समाधान नहीं हुआ।

Sudhir Goyal
Published on: 17 May 2024 2:30 AM GMT
Moradabad
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के खुशालपुर में स्थित सिद्धार्थनगर से एक मामला सामने आया है, जो बहुत ही निंदनीय है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। उसके पति ने उसे और उसकी बेटी को घर से निकाल दिया है। पीड़ित महिला ने रोते हुए बताया कि उसकी शादी 2013 में खुशालपुर निवासी अमित कुमार से हुई थी। अमित कुमार यूपी पुलिस में तैनात हैं और वर्तमान समय में उनकी पोस्टिंग रामपुर में चल रही है।

पीड़ित महिला का कहना है कि ढाई साल पहले अमित कि छोटी बहन की शादी हुई थी। इस दौरान उसके पति और पीड़िता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद सिपाही आए दिन अपनी पत्नी और बच्ची को मारता पीटता था। इसके बाद अब नौबत यह आ गई कि सिपाही ने अपनी पत्नी और बच्ची को घर से बाहर निकाल दिया था।

पीड़ित महिला ने प्रशासन से लगायी न्याय की गुहार

पीड़ित महिला रामपुर एसपी ऑफिस पहुंची और वहां अपने सिपाही पति अमित कुमार की शिकायत करते हुए आपबीती सुनाई। पीड़िता का कहना है कि रामपुर एसपी ने सिपाही को निर्देशित किया था कि अपनी पत्नी और बच्चे का ध्यान रखें। लेकिन कुछ दिन तो ठीक चला उसके बाद फिर से उसके पति ने उसके साथ बही पुराना रवैया शुरू कर दिया। इसी के चलते महिला गुरुवार को सुबह से लेकर रात तक अपने ससुराल के गेट के बाहर खड़ी रही। लेकिन अमित कुमार के परिवार में से किसी ने भी उसे अंदर आने नहीं दिया। इसी के चलते महिला ने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का कहा है कि यदि मुझे घर के अंदर नहीं आने दिया जाएगा तो में उसकी चौखट पर ही अपना दम तोड दूंगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story