×

Moradabad News: मुरादाबाद के जिला अधिकारी की बनाई फर्जी फेस बुक आईडी, मामला दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

Moradabad News: इंस्पेक्टर सिविल लाइन्स राम प्रसाद शर्मा ने बताया कि आरोपी की तलाश जैसा की मालूम हुआ है कि फर्जी आईडी बनाने वाला राजस्थान के अलवर का अकरम नाम का व्यक्ति है, उसकी तलाश में एक टीम को राजस्थान के अलवर भेजा जाएगा और आरोपी अकरम को जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 7 Jan 2024 4:00 PM GMT (Updated on: 7 Jan 2024 4:00 PM GMT)
Moradabad District Officer created fake Facebook ID, case registered, police engaged in investigation
X

मुरादाबाद के जिला अधिकारी की बनाई फर्जी फेस बुक आईडी, मामला दर्ज, पुलिस जांच में जुटी: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के जिला अधिकारी का फर्जी फेस बुक आई डी बनाने का एक मामला सामने आया है। कुछ दिन पहले ही मुरादाबाद के कमिश्नर की भी फर्जी आईडी बनाई गई थी। थाना सिविल लाइन्स इंस्पेक्टर राम प्रसाद शर्मा के कम्प्यूटर ऑपरेटर विनय राज ने थाना सिविल लाइन्स पुलिस को तहरीर देते हुए राजस्थान के अलवर निवासी अकरम पर आरोप लगाया है कि आरोपी द्वारा फेसबुक पर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह की फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली गई है।

जांच के लिए पुलिस टीम अलवर जाएगी

आरोपी के खिलाफ इंस्पेक्टर सिविल लाइन्स के आदेश पर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए जांच के आदेश दिए गए हैं। इंस्पेक्टर सिविल लाइन्स राम प्रसाद शर्मा ने बताया कि आरोपी की तलाश जैसा की मालूम हुआ है कि फर्जी आईडी बनाने वाला राजस्थान के अलवर का अकरम नाम का व्यक्ति है, उसकी तलाश में एक टीम को राजस्थान के अलवर भेजा जाएगा और आरोपी अकरम को जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

सिविल लाइन्स पुलिस द्वारा डीएम मानवेन्द्र सिंह की फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाने के मामले को बड़ी गम्भीरता से लिया जा रहा है। इंस्पेक्टर राम प्रसाद शर्मा ने बताया कि फर्जी फेसबुक आईडी बनाने के पीछे आरोपी का क्या उद्देश्य है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा।

आखिर इस व्यक्ति ने मुरादाबाद के जिला अधिकारी की फर्जी आई डी क्यो बनाई। आखिर वो व्यक्ति चाहता किया है। इसकी जानकारी तो अकरम की गिरफ्तारी के बाद ही होगी। जिला अधिकारी की फर्जी आई डी बनाने के पीछे उसकी किया मंशा है क्या षडयंत्र रच रहा है तब ही मालूम हो सकेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story