×

Chitrakoot News: मुख्तार अंसारी और विधायक अब्बास को सुविधाएं पहुंचाने का राज आया सामने, बड़ा खुलासा

Chitrakoot News: माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है। जबकि उसका बेटा विधायक अब्बास अंसारी अभी तक चित्रकूट जेल में बंद था। पिछले 10 फरवरी को बिना इंट्री जेल में पत्नी निखत बानो की गिरफ्तारी के बाद विधायक की जेल बदलकर उनको कासगंज भेजा गया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 21 Feb 2023 3:13 AM GMT
Chitrakoot News
X

मुख्तार अंसारी, विधायक अब्बास और पत्नी निखत बानो (फोटों: सोशल मीडिया)

Chitrakoot News: माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है। जबकि उसका बेटा विधायक अब्बास अंसारी अभी तक चित्रकूट जेल में बंद रहा है। पिछले 10 फरवरी को बिना इंट्री जेल में पत्नी निखत बानो की गिरफ्तारी के बाद विधायक की जेल बदलकर उनको कासगंज भेजा गया है। पुलिस ने निखत बानो व उसके चालक को रिमांड पर लेकर तीन दिन पूछताछ की है। सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान निखत बानो से पुलिस को कई ऐसे रहस्य जानकारी में आए है, जिससे पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है। निखत बानो ने पूछताछ के दौरान बड़े ही शातिराना अंदाज में जवाब दिए है। उसने हर रहस्य को छिपाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन सवालों में उलझने पर वह बहुत कुछ उगलने पर मजबूर हो गई।

निखत बानो के मददगार सपा पदाधिकारी

एसआईटी के साथ ही एक्सपर्ट टीमों ने उसके जवाब को बारीकी से समझा और छानबीन शुरु की तो माफिया मुख्तार अंसारी व उसके बेटे अब्बास अंसारी की खिदमत में काम करने वालों का मैनेजमेंट सामने आया। सूत्र बताते हैं कि निखत बानो के मददगार के तौर पर अभी तक एक ही सपा पदाधिकारी का नाम उछल रहा था, लेकिन कई दौर की पूछताछ में लगभग आधा दर्जन लोगों के नाम सामने आए है। इनमें कई लोग बांदा जिले के रहने वाले बताए जा रहे है। दोनों जिलों के मददगारों से संपर्क बनाकर ससुर माफिया मुख्तार अंसारी व पति विधायक अब्बास अंसारी से लगातार संपर्क में थी।

फोन से धमकी दिला करती थी वसूली

निखत बानो का जिला कारागार में पति के साथ रोजाना तीन से चार घंटे बिताना सिर्फ उससे मुलाकात करना ही मकसद नहीं था। बल्कि वह अपने फोन के जरिए पति से तमाम लोगों को धमकियां भी दिलाती रही है। जिसमें कुछ गवाहों को तो कई ठेकेदारों को कमीशन वसूलने के लिए कॉल किए गए है। सूत्रों की मानें तो ज्यादातर वाट्सएप व इंटरनेट कॉल की गई है। देखा जाए तो जिस तरह से माफिया मुख्तार अंसारी का पेशा चलता रहा है, उसी तरह ससुर व पति के जेल जाने के बाद निखत बानो भी काम कर रही थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story