×

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के निधन के बाद CM योगी के आवास पर बड़ी बैठक, DGP-ADG मौजूद

Mukhtar Ansari Death Updates : यूपी के माफिया मुख्तार अंसारी के निधन के बाद पूरे प्रदेश में सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सीएम योगी के आवास पर बड़ी बैठक चल रही है।

aman
Written By aman
Published on: 28 March 2024 6:08 PM GMT (Updated on: 28 March 2024 6:15 PM GMT)
Mukhtar Ansari Death Updaes, Newstrack Hindi News, mukhtar ansari death updates
X

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Social Media)

Mukhtar Ansari Death News: उत्तर प्रदेश के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के निधन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर बैठक हो रही है। सीएम योगी के साथ बैठक में DGP और ADG लॉ एंड आर्डर भी मौजूद हैं। माफिया से राजनेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार (28 मार्च) को बांदा मेडिकल कॉलेज में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मुख़्तार की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जिला जेल से अस्पताल ले जाया गया। इस बाबत, बांदा मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल सुनील कौशल ने कहा, 'मेडिकल कॉलेज में कार्डियक अरेस्ट से मुख़्तार अंसारी की मौत हो गई।'

मुख्तार अंसारी के निधन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर बड़ी बैठक जारी है। यह बैठक करीब डेढ़ घंटे से चल रही है। बैठक में यूपी के DGP प्रशांत कुमार और ADG लॉ एंड आर्डर मौजूद रहे। इससे पूर्व प्रमुख सचिव सूचना संजय प्रसाद ने इस बात की पुष्टि की थी, कि मुख़्तार अंसारी को तबीयत खराब होने के कारण दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत के बाद उत्तर प्रदेश के कई जिलों में पुलिस ने सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी है। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एहतियातन राजधानी लखनऊ, मऊ और गाज़ीपुर में सुरक्षा बढ़ाई गई है। बांदा में भी सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। डीजीपी मुख्यालय ने पुलिस को सतर्कता बरतने के आवश्यक निर्देश दिए हैं। मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा- 144 लागू कर दी गई है। वहीं, उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट है। सभी जिले के कप्तानों को अलर्ट पर रहने को कहा गया है।

बुलंदशहर में भी सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। एसएसपी श्लोक कुमार (SSP Shlok Kumar) सहित सड़कों पर पुलिस के अधिकारी उतरे हैं। शहर के मुख्य चौराहे सहित कस्बे में पुलिस सघन चेकिंग रही है। सभी थानों के थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज चेकिंग कर रहे हैं। वाहनों की तलाशी के बाद ही आगे जाने दिया जा रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story