×

Muzaffarnagar News: योजना के तहत किया गया था काफिले पर हमला- संजीव बालियान

Muzaffarnagar News: भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह हमला प्लानिंग के तहत किया गया है। जिसमें कुछ नौजवानों को बहला फुसला कर इस घटना को षडयंत्रकारियो द्वारा घटित कराया है।

Amit Kaliyan
Published on: 31 March 2024 10:55 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

BJP Leader Sanjeev Baliyan (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान के काफिले पर शनिवार शाम तकरीबन 8:00 बजे कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उस समय हमला कर दिया गया, जब वह खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित मढ गांव में अपनी एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान कुछ नकाबपोश युवकों ने लाठी डंडों से काफ़िले पर हमला कर दिया था। इस दौरान कुछ लोगों ने घरों की छत से पथराव भी किया था। जिसमें काफिले की दर्जन भर गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई थी। वहीं काफिले में शामिल कुछ लोगों को चोटे भी आई थी।

भगवान का शुक्रगुजार हैं कि हम बच गए

भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह हमला प्लानिंग के तहत किया गया है। जिसमें कुछ नौजवानों को बहला फुसला कर इस घटना को षडयंत्रकारियो द्वारा घटित कराया है। उन्होनें कहा कि जब मैं प्रधान के घर पहुंचा तो एकदम से पता नहीं क्या हुआ कि बाहर से कुछ नवयुवक आए और गाड़ियों पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। वहीं विधायक विक्रम सैनी की गाड़ी देखकर आप कहेंगे कि शायद ही कोई जिंदा बच पाता। वह तो खुश किस्मती से वह मेरी गाड़ी में बैठे हुए थे और यह तो मैं भगवान का आशीर्वाद कहूंगा कि किसी बच्चे के सिर पर नहीं लगी व किसी की जान नहीं गई नहीं तो हमला जानलेवा था।

हत्या के इरादे से ये किया गया हमला

उन्होनें कहा कि किसी की हत्या के इरादे से ये हमला किया गया है प्रतीत होता है। इसमें चोट लगी है एवं एडमिट है वही किसी का कंधा टूटा है किसी की हड्डी टूटी है एवं इस तरह का हमला मैंने पहले राजनीति में कभी नहीं देखा एवं राजनीति में कहीं भी वोट देना चाहिए उसका अधिकार है लेकिन इस तरह की अराजकता और वह भी उत्तर प्रदेश में एवं योगीराज में।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story