×

Muzaffarnagar News: "अब मुजफ्फरनगर कर्फ्यू नहीं, कावड़ यात्रा..." सीएम योगी

Muzaffarnagar News: सीएम ने कहा कि जब आपका एक वोट गलत हाथ में जाता तो मुजफ्फरनगर में कर्फ्यू लग जाता था और अब मुजफ्फरनगर कर्फ्यू नहीं, कावड़ यात्रा के लिए जाना जाता है।

Amit Kaliyan
Published on: 28 March 2024 12:38 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की। सीएम ने कहा कि जब आपका एक वोट गलत हाथ में जाता तो मुजफ्फरनगर में कर्फ्यू लग जाता था और अब मुजफ्फरनगर कर्फ्यू नहीं, कावड़ यात्रा के लिए जाना जाता है। मंच से बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भागवत की इस भूमि को कोटि-कोटि नमन।

सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने चौ.चरण सिंह को भारत रत्न देखकर गौरवान्वित किया। उनको भारत रत्न का सम्मान बहुत पहले मिलना चाहिए था। उन्होनें कहा कि हमें दुख होता था कि हर वर्ष की होली खेलने के लिए भगवान राम का आह्वान हो रहा है लेकिन अयोध्या में अपनी जन्म भूमि पर राम ही नहीं थे। 500 वर्षों के बाद आपके एक वोट में आपकी आस्था को सम्मान दिल दिया। इस बार प्रभु श्री राम ने भी होली खेली।

उन्होनें कहा कि गलत हाथों में जब वोट जाता था तो वह हाथ रंगदारी मांगता था। वे परिवारवाद की बात करते हैं और मोदी जी गरीब कल्याण की बात करते हैं। क्या आपके पास मोदी की गारंटी है। सरधना में ही प्रदेश का पहला विश्वस्तरीय स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बन रहा है। पारूल चौधरी को अपनी प्रैक्टिस के लिए दुनिया के अंदर नहीं बल्कि इसी लोकसभा सीट में उनको अपनी प्रेक्टिस करने का एक अवसर प्राप्त होगा। मुजफ्फरनगर की बेटी भी जब किसी इंटरनेशनल प्रतिस्पर्धा में कॉमनवेल्थ गेम्स या ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतेगी।

सीएम योगी ने कहा कि 60 करोड लोगों को ₹5 लाख की स्वास्थ्य बीमा का कवर, ढाई करोड़ परिवारों को उनके घर के अंदर उजाला ,10 करोड़ गरीबों को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में फ्री में रसोई गैस का कनेक्शन, मोदी की गारंटी का मतलब हर बेटी और व्यापारी को सुरक्षा। किसानों को सोलर पैनल की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही हैं। अब तो अयोध्या के दर्शन हो रहे हैं इसलिए पिछले दो महीने के अंदर अयोध्या में डेढ़ करोड़ से ज्यादा श्रद्धालुओं ने दर्शन किया है और देश भर से अलग-अलग क्षेत्र से लोग आये। मोदी जी का संकल्प है विकसित भारत। विकसित भारत के लिए उत्तर प्रदेश विकसित होगा और उत्तर प्रदेश को अगर विकसित करना है तो मुज़फ़्फ़रनगर को विकसित होना ही होगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story