×

Muzaffarnagar News: "चाहे मुगलों का संघर्ष हो या भारत माता की रक्षा, सब जगह..." सुरेश राणा

Muzaffarnagar News: सुरेश राणा ने राजपूत समाज की नाराजगी पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब कोई परिवार में साथ रहता है और यदि कोई बात परिवार की है तो कहने का उसे अधिकार है...

Amit Kaliyan
Published on: 17 April 2024 4:18 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर राजपूत समाज द्वारा एनडीए गठबंधन प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान का विरोध किया। जिसके चलते कल सरधना में राजपूत समाज की एक पंचायत भी हुई थी जिसमें लोटे में नमक डालकर पंचायत में लोगों को कसम दिलाई गई है कि बीजेपी को वोट न देकर इस बार उसे हराना है। जिसके बाद आज मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट के चरथावल क्षेत्र स्थित ठाकुर बाहुल्य गांव बिरालसी में भी बीजेपी के पक्ष में राजपूत समाज की एक पंचायत हुई है। जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री रहे सुरेश राणा भी पहुंचे थे जिन्होंने मंच से राजपूत समाज के लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान को वोट देकर जीताने की अपील की।

इस दौरान जहां सुरेश राणा ने राजपूत समाज की नाराजगी पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब कोई परिवार में साथ रहता है ओर यदि कोई बात परिवार की है तो कहने का उसे अधिकार है लेकिन चुनाव राष्ट्र से जुड़ा है अपनी बात कहने का सभी को अधिकार है और जो पूरी तरह से साथ रहता है उसे और भी ज्यादा अधिकार है। पंचायत में आए राजपूत समाज के एक बुजुर्ग व्यक्ति शिवपाल सिंह पुंडीर ने लोटे में नमक डालकर कसम खिलाने की बात को नाटक बताया।

पूर्व प्रदेश मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि बाजेपी में लगातार सभी कार्यकर्ता कहीं ना कहीं प्रचार में जा रहे हैं। वहीं मेरी भी ड्यूटी लगी हुई है तो इसलिए मैं यहां आया हूं। पूरा राष्ट्रवाद क्षत्रिय समाज के अंदर कूट-कूट कर भरा है। आप इतिहास पढ़े उसमें चाहे 800 साल तक मुगलों के साथ संघर्ष रहा हो या भारत माता की रक्षा के लिए और माता बहनों के सम्मान के लिए सदैव चाहे युद्ध में गर्दन कटवाने का काम सब जगह क्षत्रियों ने बलिदान दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story