×

Muzaffarnagar News: युवती से करता रहा दो साल तक दुष्कर्म, गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: हरिद्वार के युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर दो वर्षों तक दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Amit Kaliyan
Published on: 3 May 2024 2:24 PM GMT
Muzzafarnagar News
X
गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक एलएलबी की छात्रा को प्यार में धोखा दे दिया। हरिद्वार के एक युवक ने 2 साल तक बलात्कार करने के बाद छात्रा की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिस पर पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों के साथ पुलिस को लिखित शिकायत करते हुए आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने भी तुरंत इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दो साल तक करता रहा दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में रहने वाली एक एलएलबी की छात्रा को हरिद्वार निवासी एक युवक नदीम ने अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाकर 2 साल तक छात्रा का बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी युवक ने पीड़ीत छात्रा की कुछ अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद की हुई थी जिन्हें आरोपी युवक नदीम ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में पीड़ीत छात्रा ने अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक के विरुद्ध लिखित शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने भी तुरंत आरोपी युवक नदीम के विरुद्ध धारा 376, 354 406 और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आज आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने दी जानकारी

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि कल रात को थाना कोतवाली नगर में एक सूचना प्राप्त हुई जिसमे एक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके एक पुरुष के साथ लगभग दो साल से संबंध थे। इस पुरुष ने उसको बहला फुसलाकर झूठी बाते बताकर अपने संबंध में फंसाया था। इसके साथ दुष्कर्म किया था और अब इसकी वीडियो भी वायरल कर दी है। इसमें जो अभियुक्त है वो नदीम पुत्र मज़बूल है जो आलमपुर हरिद्वार का निवासी है। इसमें मौके की सूचना मिलते ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजिकर्त कर लिया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। अग्रिम विधिवत कार्यवाही की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story