×

Muzaffarnagar News: सपा का बाई कट और बीजेपी का करेंगे समर्थन - मुस्लिम समाज

Muzaffarnagar News: मुस्लिम समाज के सैकड़ो लोगों ने एक बैंकट हॉल में बैठक का आयोजन किया। जिसमें सर्वसम्मति से सपा का बाई काट करते हुए भाजपा को समर्थन देने का फैसला लिया गया।

Amit Kaliyan
Published on: 12 April 2024 4:38 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर शुक्रवार मुस्लिम समाज के सैकड़ो लोगों ने एक बैंकट हॉल में बैठक का आयोजन किया। जिसमें सर्वसम्मति से सपा की बाई काट करते हुए भाजपा को समर्थन देने का फैसला लिया गया है। जानकारी के मुताबिक़ यह फैसला मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से सपा गठबंधन प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के बेटे पंकज मलिक के द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान बरवाला गांव के प्रधान खुर्शीद आलम के साथ अभद्र व्यवहार करने को लेकर लिया गया है।

दरअसल, मुजफ्फरनगर जनपद में 2013 में हुए दंगे के दौरान शाहपुर बुढ़ाना का यह क्षेत्र सबसे ज्यादा प्रभावित रहा था लेकिन इस पंचायत में आए लोगों का कहना है कि 2013 का दंगा अब यहां के लोग भूल चुके हैं लेकिन इस बार वह अपने सम्मान के लिए बीजेपी को वोट देकर अपना समर्थन देगे। बरवाला गांव के प्रधान खुर्शीद आलम कि माने तो यह पंचायत पूरे मुस्लिम समाज की हुई है। निर्णय लिया गया कि जो मेरे साथ अपमानित घटना हुई है और जो अभद्र व्यवहार विधायक मेरे साथ करके गए हैं इसमें 150 गांवों के प्रधानों ने आज इकट्ठा होकर अपने अपमान का बदला लेंगे। सभी डॉक्टर संजीव बालियान जी का साथ देंगे।

ग्राम प्रधान खुर्शीद आलम ने कहा कि पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक के बेटे पंकज मलिक जो चरथावल विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। वह मेरे पास वोट मांगने के लिए पहुंचे तो हमने कहा कि वोट तो आपको ही देंगे तो इतना कहने पर वह कहने लगे कि चलो तो हमारे साथ गाड़ी में बैठो। मैंने कहा कि हमने इस बार मंत्री की हामी कर ली है। सभा में सभी ने इस बात का समर्थन किया कि इस बार वोट संजीव बालियान को दिया जाएगा। इस बैठक में पहुंचे हाजी कुरैशी ने कहा कि यह पंचायत सिर्फ मुस्लिम जाटों की पंचायत नहीं है इसमें सभी बिरादरी के लोग हैं, कुरैशी, त्यागी और मुल्ले जाट सभी है। करीब करीब सभी बिरादरी के लोग हैं। खुर्शीद भाई के साथ जो अभद्र व्यवहार किया गया है इससे हम सब जुट कर वोट की चोट करेंगे और मंत्री को जिताएंगे

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story