×

Muzaffarnagar News: नदी में डूबने से दो की मौत, परिवार में कोहराम

Muzaffarnagar News: नदी में नहाने के दौरान दो किशोर नदी में डूब गए। पुलिस ने उन्हें निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Amit Kaliyan
Published on: 10 May 2024 12:39 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic: Social Media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब गर्मी से निजात पाने के लिए कुछ किशोर एक नदी में नहाने के लिए के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान दो किशोरो की नदी में डूब कर दुःखद मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को नदी से निकलवाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उपचार के दौरान दोनों किशोरो को मृत घोषित कर दिया।

नदी में नहाने के दौरान हुआ हादसा

दरसअल घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मलीरा गांव में स्थित काली नदी की है, जहां पर रामपुर गांव के कुछ बच्चे गर्मी से निजात पाने के लिए आज नदी में नहाने पहुंचे थे। इसी दौरान नदी में नहाते समय उज्जवल और मोहित नाम के दो किशोर डूब गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों किशोर को नदी से निकलवाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने दोनों किशोर को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मृतक बच्चों के परिवार में कोहराम मच गया।

दी जाएगी आर्थिक सहायात

इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर परमानंद झा ने बताया कि दैवीय आपदा के अंतर्गत चार लाख रुपए का मुआवजा पीड़ित परिवार को देने का प्रावधान है जिसकी सहायता इन मृतक किशोरों के परिवार को दिलाई जाएगी। एसडीएम सदर परमानंद झा की माने तो सूचना मिली थी कि लगभग 12:30 बजे ग्राम मलीरा के काली नदी में रामपुर गांव के दो किशोर उज्जवल पुत्र प्रदीप और मोहित पुत्र अमित, दोनों की उम्र 11-12 साल की थी। दोनों नदी में नहाने के लिए गए थे। इसी दौरान उनकी डूबकर मृत्यु हो गई। इनको तत्काल उपचार के लिए लाया गया लेकिन यहां पर मर्त घोषित कर दिया गया। परिजनों को हम लोग समझ रहे हैं इनका पीएम करना जरूरी है, बिना पीएम के कोई लाभ नहीं मिल सकता। दैवीय आपदा के अंतर्गत चार लाख रुपए का दिए जाने का प्रावधान है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story