×

Loksabha Chunav 2024: "वेस्ट यूपी की 14 सीटों पर सपा का साफ होगा सूपड़ा" अमित शाह

Muzaffarnagar News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वेस्ट यूपी की सभी 14 सीटों पर सपा का सूपड़ा साफ करना है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने गन्ने के लिए ...

Amit Kaliyan
Published on: 3 April 2024 1:45 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान के चुनाव प्रचार को लेकर बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर में एक संयुक्त जनसभा को संबोधित किए। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वेस्ट यूपी की सभी 14 सीटों पर सपा का सूपड़ा साफ करना है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने गन्ने के लिए राष्ट्रीय नीति बनाकर बदलाव किए हैं बसपा और सपा के शासन में चीनी मील बंद हुई है लेकिन हमने नई चीनी मिल शुरू की है। उन्होनें कहा कि मैं उस भूमि पर आया हूं जहां पर चौधरी चरण सिंह ने किसानों के लिए अपनी आवाज बुलंद की थी, चरण सिंह जी को श्रद्धांजलि।

संजीव बालियान को ऐसा वोट देना कि...

इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि मैं पलटा नहीं हूं बल्कि मैंने पटकनी दी है। उन्होनें कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देना भारत सरकार का ऐतिहासिक फैसला है और इस बार मोदी जी तीसरी बार शपथ लेंगे और किसानों के हित में काम करेंगे। जयंत चौधरी ने कहा कि अब एक और मौका मिल गया है और दूध का दूध हो गया है। जो लोग कल आरएलडी के साथ थे आज वे आज चरण सिंह जी को भारत रत्न मिलने पर खुशी भी जाहिर नहीं कर पा रहे हैं बल्कि विरोध कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर के लोगों से खास अपील है। हम लोगों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। संजीव बालियान को ऐसा वोट देना कि जिसे ये लोग भी जान जाए। मैंने पलटी नही मारी, इसे पठकनी देना कहते हैं।

भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देखिए मुझे राजनीति में लाने वाले अमित शाह जी थे एवं वह हमारे प्रभारी थे जब मैं राजनीति में आया और हमेशा उनका स्नेह मिलता रहा है। इस क्षेत्र से विशेष लगाव रहा है। वही मुजफ्फरनगर दंगों के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर उनका खूब आना-जाना रहा और वह यहां की हवा यहां के मौसम को जानते हैं। जब उनकी रैली तय हुई तो मैंने सोचा कि गांव में लेकर चलू।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story