×

Muzaffarnagar News: भैंसा-बग्गी रेस में हथियारों का जमकर प्रदर्शन, वीडियो वायरल

Muzaffarnagar News: जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें यहां आयोजित की गई भैंसा-बग्गी रेस के दौरान कार सवार युवकों द्वारा हथियारों का प्रदर्शन किया जा रहा है।

Amit Kaliyan
Published on: 11 May 2023 7:20 PM GMT

Muzaffarnagar News: जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें यहां आयोजित की गई भैंसा-बग्गी रेस के दौरान कार सवार युवकों द्वारा हथियारों का प्रदर्शन किया जा रहा है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। आनन-फानन में आलाधिकारियों द्वारा वीडियो की जांच शुरू करने के आदेश दिए गए हैं।

जानसठ रोड पर आयोजित भैंसा-बग्गी रेस का वीडियो

सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो बुधवार सुबह खतौली से जानसठ रोड पर आयोजित की गई एक अवैध भैंसा-बग्गी दौड़ के दौरान का है। हालांकि, यह वीडियो कहां और कब का है, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। लिहाजा ‘न्यूजट्रैक’ भी इस वीडियो की प्रमाणिकता को स्पष्ट नहीं करता है। हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार सुबह ही इस दौड़ का आयोजन किया गया था। वीडियो में दिख रहा है कि हाथों में लाठी लिए दर्जन भर बाइकों पर सवार युवकों के साथ-साथ एक ब्लैक कलर की एंडजेंडर कार भी चल रही है।

इसी दौरान कार सवार नकाबपोश युवकों द्वारा हूटर बजाते हुए हथियारों का प्रदर्शन किया गया। यह पूरा वाक्या किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत के निर्देशन पर इस वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी गई है। एसपी सिटी ने बताया कि जो वीडियो बताया जा रहा है, उसके संबंध में जांच कराई जाएगी।

वीडियो कब बना है और कहां का है

प्रथम दृष्टया वीडियो को देखने से यह नहीं कंफर्म हो पा रहा कि वीडियो कब बना है और कहां का है। सोशल मीडिया सेल को इस वीडियो से संबंध में निर्देशित कर दिया है कि इसके संबंध में सारे तथ्य जुटाए जाएं। यह जिस भी थाना क्षेत्र का होगा, उसके आधार पर आरोपितों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story