×

Ghaziabad Crime News: पत्नी से झगड़ा करने के बाद नहर में लगाई छलांग, पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को बचाया

पति और पत्नी के बीच आपसी झगड़ा हो गया। जिसमें पति इतना ज्यादा गुस्से में आ गया कि उसने गंग नहर में छलांग लगा दी।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Raj
Published on: 18 Aug 2021 3:55 PM GMT
Youth jump into the Canal
X

इस युवक ने नहर में लगाई थी छलांग

Ghaziabad News: पति और पत्नी के बीच आपसी झगड़ा हो गया। जिसमें पति इतना ज्यादा गुस्से में आ गया, कि उसने गंग नहर में छलांग लगा दी। पीछे-पीछे पत्नी भी नहर में कूदने की कोशिश करने लगी। लेकिन इस बीच स्थानीय पुलिस मौके पर आ गई। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का विवाद इस बात को लेकर हुआ था,कि पत्नी मायके जाना चाहती थी।और पति इस बात से ऐतराज कर रहा था।


गोताखोरों ने युवक को नहर से बाहर निकाला


स्थानीय पुलिस और गोताखोरों ने बचाई जान

नहर में छलांग लगाने वाले पति का नाम अजहरुद्दीन है, जो मसूरी इलाके का रहने वाला है। मामला भी मसूरी थाना क्षेत्र का है। जहां पर गंग नहर के पास पति-पत्नी बैठे हुए थे। इसी दौरान उनके बीच में झगड़ा होने लग गया। पुलिस के मुताबिक झगड़ा इस बात को लेकर था कि पत्नी अपने मायके जाना चाहती थी। लेकिन पति फिलहाल इस बात पर एतराज कर रहा था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों में नोकझोंक होने लगी। इसी नोकझोंक के दौरान पति को गुस्सा इतना ज्यादा आ गया कि वह नहर में कूद गया। पत्नी को लगा कि वह पति को बचाने के लिए पीछे कूद जाए। लेकिन इस बीच स्थानीय चौकी की पुलिस मौके पर आ गई,और महिला को नहर में कूदने से रोका।

मामूली बात पर बढ़ रहे घरेलू झगड़े साबित हो रहे हैं खतरनाक

इसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से अजहरुद्दीन को बाहर निकाला गया जिसकी हालत ठीक है। एनसीआर में मामूली बात पर पति और पत्नी के झगड़े के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है। इस तरह के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं। सोचकर भी हैरानी होती है कि जरा सी बात के बाद पति ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। इस मामले में पति और पत्नी दोनों की जान जा सकती थी। स्थानीय पुलिस की मौजूदगी की वजह से दोनों की जान बच पाई है। पति को प्राथमिक उपचार भी दिलवा दिया गया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story