×

Ghaziabad Crime News: हिंडन एयरबेस के पास पकड़ा गया संदिग्ध, मकसद तलाशने में जुटी पुलिस

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हिंडन एयरबेस के पास एयरफोर्स कर्मियों ने संदिग्ध युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Shweta
Published on: 20 Aug 2021 12:05 PM GMT
हिंडन एयर बेस
X

 हिंडन एयर बेस

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हिंडन एयरबेस के पास एयरफोर्स कर्मियों ने संदिग्ध युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पहले आरोपी से पूछताछ की गई। लेकिन उसने अपने बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। पुलिस ने अधिक जानकारी जुटाई तो युवक हरदोई का रहने वाला पाया गया है। पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है।

बता दें कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है, कि युवक का मकसद क्या था। और वह हिंडन एयर बेस की दीवार के पास क्या कर रहा था। एयरफोर्स कर्मियों को शक है कि वह दीवार कूदने की कोशिश कर रहा था। इसलिए उसे पकड़ा गया। जब जानकारी पूछी गई तो उसने अपने बारे में कुछ भी बताने से भी इंकार कर दिया। युवक के नशे में होने की भी बात कही गई है।

युवक की पहचान हरदोई के रहने वाले कृष्ण कुमार के रूप में हुई है। जिसकी उम्र करीब 21 वर्ष है। हिंडन एयर बेस की दीवार के पास बड़ी बड़ी झाड़ियां है। लेकिन यहां पर भी एयरफोर्स की पैनी नजर रहती है। वॉच टावर और आसमान से भी एयरफोर्स की निगाहें परिसर के आस पास रहती हैं। इलाका चारों तरफ काफी सुरक्षित रहता है।

अफगानिस्तान से आया था विमान

3 दिन पहले अफगानिस्तान से भी हिंडन एयर बेस पर भारतीयों को लेकर विमान पहुंचा था। तब से हिंडन एयरबेस के आसपास काफी हलचल देखी जा रही है। उस दिन भी काफी भीड़ एयरबेस के आसपास लग गई थी। पुलिस अधिकारी यह पता लगाने में जुटे हैं कि कहीं कोई गलत मकसद लेकर तो युवक एयरबेस के आस पास नहीं पहुंचा था। क्या उसका मकसद हलचल का फायदा उठाकर एयरबेस में दाखिल होने का था? इन सभी सवालों के जवाब पूछताछ के बाद साफ हो पाएंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story