×

Noida News: Metro रेल निगम के दफ्तर में लगी भीषण आग, दमकलकर्मियों ने पाया काबू

Noida News: दिल्ली से सटे नोएडा सेक्‍टर- 29 स्थित नोएडा मेट्रो रेल निगम के दफ्तर में अचानक भीषण आग लग गई, जिसके बाद दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 18 Jun 2021 10:55 AM GMT
Noida News: Metro रेल निगम के दफ्तर में लगी भीषण आग, दमकलकर्मियों ने पाया काबू
X

नोएडा मेट्रो रेल निगम के दफ्तर में लगी आग (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Noida News: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा (Noida) से सामने आ रही है, जहां पर थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 29 में स्थित नोएडा मेट्रो रेल कारपोरेशन (NMRC) के दफ्तर में भीषण आग लग गई है। जिसके चलते मौके पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। आनन फानन में इस घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल कूलिंग का काम जारी है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली से सटे नोएडा सेक्‍टर- 29 स्थित नोएडा मेट्रो रेल निगम (Noida Metro Rail Corporation Office) के ऑफिस में आज यानी शुक्रवार दोपहर अचानक से आग लग गई, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। आग लगने की घटना पाकर मौके पर पहुंची दमकल का गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है और कूलिंग का काम किया जा रहा है। बता दें कि नोएडा मेट्रो के ऑफिस में लगी आग इतनी भयानक थी कि इसकी लपटें दूर दूर तक देखी जा रही थीं।

एमडी के कमरे में लगी थी आग

मिली जानाकरी के मुतापबिक, एनएमआरसी के एमडी के ओएसडी बीएस कोमर के कमरे में यह आग लगी। हालांकि आग से कितना नुकसान हुआ है इस बारे में जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को अज्ञात कारणों से एनएमआरसी के दफ्तर में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां मौके के लिए रवाना कर दी गईं।

सीएफओ ने बताया कि आग के समय ऑफिस में काफी लोग काम कर रहे थे जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले साल 2019 में भी NMRC में आग लग गई थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story