×

Noida News: विधायक पंकज सिंह ने 'सम्पर्क स्मार्ट शाला' कार्यक्रम का किया शुभारंभ

Noida News: इसके अन्तर्गत बिसरख ब्लॉक के बेसिक शिक्षा विभाग के 120 सरकारी स्कूलों में एलईडी टी.वी. सेट और सम्पर्क टी.वी. डिवाइस का वितरण किया जा रहा है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 4 Dec 2023 2:55 PM GMT
MLA Pankaj Singh inaugurated Sampark Smart Shala program
X

  विधायक पंकज सिंह ने 'सम्पर्क स्मार्ट शाला' कार्यक्रम का किया शुभारंभ: Photo- Social Media

Noida News: नोएडा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पंकज सिंह ने सोमवार को इन्दिरा गांधी कला केन्द्र, नोएडा में सम्पर्क स्मार्ट शाला" कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर भाजपा विधायक ने कहा, मैं हमेशा से यह मानता हूँ कि संसाधन, तकनीकी एवं नवाचार के समन्वयों व छोटे-छोटे प्रयासों से शिक्षा की नींव को मजबूत किया जा सकता है और बहुत से जरूरतमंद बच्चों के भविष्य को उज्जवल किया जा सकता है।

विधायक पंकज सिंह ने अपनी विधानसभा के सभी सरकारी स्कूलों में शिक्षा की गुणवता को सुदृढ़ बनाने के लिए पहले से जारी कार्य को आगे बढ़ाते हुए आज सम्पर्क फाउंडेशन के साथ इस कार्यक्रम की शुरूआत की।

Photo- Social Media

समाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं भाजपा विधायक पंकज सिंह

इसके अन्तर्गत बिसरख ब्लॉक के बेसिक शिक्षा विभाग के 120 सरकारी स्कूलों में एलईडी टी.वी. सेट और सम्पर्क टी.वी. डिवाइस का वितरण किया जा रहा है। नोएडा से भाजपा विधायक पंकज सिंह समाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं।

Photo- Social Media

इस मौके पर भाजपा विधायक ने कहा, मैं हमेशा से यह मानता हूँ कि संसाधन, तकनीकी एवं नवाचार के समन्वयों व छोटे छोटे प्रयासों से शिक्षा की नींव को मजबूत किया जा सकता है और बहुत से जरूरतमंद बच्चों के भविष्य को उज्जवल किया जा सकता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story