×

Shamli News: पुलवामा हमले में शहीद अमित कोरी के पिता ने बिपिन रावत को किया याद, कहा- पाकिस्तान पर की थी सर्जिकल स्ट्राइक

Shamli News: पुलवामा हमले (Pulwama Attack) में शहीद अमित कोरी के पिता ने सीडीएस बिपिन रावत समेत 13 लोगों की मौत पर दुःख जताया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक करके दुश्मन के छक्के छुड़ाए थे।

Pankaj Prajapati
Published on: 9 Dec 2021 12:20 PM GMT
Shamli News: पुलवामा हमले में शहीद अमित कोरी के पिता ने बिपिन रावत को किया याद, कहा- पाकिस्तान पर की थी सर्जिकल स्ट्राइक
X

Shamli News: बीते दिन तमिलनाडु के कुन्नूर (Coonoor of Tamil Nadu) में सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) का हेलीकॉप्टर क्रैश (Bipin Rawat Helicopter Crash) हुआ था जिसमें विपिन रावत की पत्नी समेत 14 लोग सवार थे हेलीकॉप्टर क्रैश में 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य कैप्टन वरुण सिंह सैन्य अस्पताल के आईसीयू में ज़िंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

पुलवामा हमले (pulwama attack) में शहीद अमित कोरी (Amit Kori) के पिता ने सीडीएस विपिन रावत समेत 13 लोगों की मौत पर दुःख जताया है। उन्होंने कहा कि बिपिन रावत देश के शूरवीर योद्धा थे। देश को विपिन रावत जी की कमी खलेगी जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान के छक्के छुड़ाए थे।

पुलवामा हमले में शहीद के पिता ने जताया दुःख

दरअसल, आपको बता दें तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैस मामले में 13 लोगों के शहीद होने की खबर से देश में मातम सा छा गया है। वहीं पुलवामा हमले में शहीद अमित कोरी के पिता ने कहा कि विपिन रावत देश के शूरवीर योद्धा थे। बिपिन रावत की मौत से तो पूरे देश को आघात पहुंचा है। उन्होंने कहा कि घटना में और तेरह लोगों के शहीद होने पर उनकी आत्मा की शांति के लिए मैं भगवान से दुआ करता हूं।


उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है, बिपिन रावत जी पर जिन्होंने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों के होश उड़ा दिए थे। ऐसे थे हमारे सीडीएस बिपिन रावत जी, विपिन रावत जी की मौत से हमें बहुत आघात हुआ है। रावत जी तीनों सेनाओं के प्रमुख थे।

यह देश के लिए यह बहुत बड़ी घटना है। बिपिन रावत जी ने देश के लिए जितना बड़ा योगदान दिया है, मैं उनको नमन करता हूं। सर्जिकल स्ट्राइक बिपिन रावत जी की देन थी जिनकी वजह से पाकिस्तान में आतंकवादी घबराया करते थे। यह दुख की घड़ी है, इनकी कमी को पूरा नहीं कर सकते। लेकिन हम इनके साथ खड़े हैं। ऐसे शूर वीरों को पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है।

इस मौके पर याद करते हुए उन्होंने कहा कि 14 फरवरी 2019 में पुलवामा में हमारे बेटे सहित 40 जवान शहीद हो गए थे। बड़े गर्व की बात है कि हमारा बेटा भी देश के लिए शहीद हो गया था और बड़े दु:ख की बात है कि आज देश को इतनी बड़ी क्षति हुई है। जिसमें विपिन रावत सहित 13 लोग शहीद हो गए हमें बहुत दु:ख है।



पुलवामा हमले में शहीद के भाई ने जताया दुःख

तमिलनाडु हेलीकॉप्टर मामले क्रैश मामले में शहीद अमित कोरी के भाई का कहना है कि कल जो तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है उसमें बिपिन रावत सहित 13 लोगों की मौत हो गई है बिपिन रावत जी हमारे तीनों सेना के प्रमुख थे और यह देश के लिए बहुत बड़ी क्षति हुई है। बड़े-बड़े आतंकवादी सब बिपिन रावत जी से डरते थे और हमारे देश के लिए जो योगदान बिपिन रावत जी ने दिया है वह हम कभी भुला नहीं सकते। पूरा देश आज उनको श्रद्धांजलि दे रहा है और हम इनको नमन करते हैं। जय हिंद।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story