×

Pilibhit News : दोस्तो के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की नहर में डूबने से हुई मौत, पुलिस कर रही तलाश

Pilibhit News : यूपी के पीलीभीत जनपद में दोस्तों के साथ पिकनिक (Picnic) मनाने आया युवक नहाने के दौरान नहर में डूब गया।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Shraddha
Published on: 6 July 2021 9:47 AM GMT
दोस्तो के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की नहर में डूबने से हुई मौत
X

दोस्तो के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की नहर में डूबने से हुई मौत

Pilibhit News : यूपी के पीलीभीत (Pilibhit) जनपद में दोस्तों के साथ पिकनिक (Picnic) मनाने आया युवक नहाने के दौरान नहर में डूब गया। घंटों रेस्क्यू (rescue) के बावजूद उसका कुछ पता नहीं लग सका। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी देर रात तक खोजबीन में जुटी रही। घटना को लेकर परिजन काफी परेशान है। वहीं अफसरों ने नहर बंद कराने को कहा है।

दरअसल पीलीभीत के मोहल्ला शेरोबाली मठिया निवासी (18) वर्षीय शिवा मोहल्ले के ही आधा दर्जन दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था। माधोटांडा पीलीभीत रोड पर मथना के बाद हरदोई ब्रांच नहर में नहाने के दौरान शिवा गहरे पानी में चला गया। युवक को डूबता देख दोस्तों ने शोर मचाकर उसे बचाने का काफी प्रयास किया।


हरदोई ब्रांच नहर

इसके बावजूद कामयाबी नहीं मिल सकी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी रामसेवक मौके पर पहुंच गए। युवक की गोताखोरों की मदद से उसकी खोजबीन की गई। इसके बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लग सका। आज सुबह से ही पानी में गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश की गई। जवान बेटे के नहर में डूबने से परिजन काफी परेशान हैं। थाना प्रभारी राम सेवक ने बताया युवक दोस्तों के साथ घूमने आया था। नहाने गया युवक नहर में डूब गया। उसकी खोजबीन की जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story