×

Pilibhit News: विपक्ष पर जमकर बरसे CM योगी, बोले-UP में अपराधी और माफिया पस्त

Pilibhit News: प्रबुद्धजन सम्मेलन में मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पूर्व सरकारों में शामिल लोग युवाओं के हाथों में तमंचे थमाते थे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 2 April 2024 7:54 AM GMT (Updated on: 2 April 2024 11:42 AM GMT)
Baghpat News
X

जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी आदित्यनाथ (Pic:Newstrack)

Pilibhit News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को प्रबुद्धजन सम्मेलन पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। साथ ही सरकार की उपलब्धियों को भी उल्लेख किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रामा इंटर कॉलेज मैदान में प्रबुद्धजन सम्मेलन के मंच पर जनप्रतिनिधियों और व्यापारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। व्यापारियों ने मुख्यमंत्री को बांसुरी भेंट की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पूर्व सरकारों में शामिल लोग युवाओं के हाथों में तमंचे थमाते थे। वर्तमान सरकार ने युवाओं को रोजगार दिया है। बसपा और सपा पर बरसते हुए सीएम योगी ने कहा कि इनकी सरकार के समय यूपी में कर्फ्यू लगता था। भाजपा सरकार में यूपी कर्फ्यू मुक्त राज्य बन गया है। आज यूपी में सुरक्षित माहौल में कांवड़ यात्रा निकाली जाती है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। आज हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं। जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद समाप्त हो गया है। अब किसान आत्महत्या नहीं करता और रोजगार के लिए नौजवानों को पलायन भी नहीं करना पड़ा। कानून व्यवस्था का उल्लेख करते हुए सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधी और माफिया पस्त हो गये हैं। यूपी में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त है।

परिवारवाद पर बोला हमला

परिवारवाद को लेकर सपा-कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव फैमिली फर्स्ट बनाम नेशन फर्स्ट के बीच होने वाला है। उन्होंने कहा कि सपा हो या कांग्रेस। उनकी ओर से पार्टी अध्यक्ष केवल एक खानदान का ही व्यक्ति हो सकता है। मुख्यमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी का जिक्र करते कहा कि उन्होंने सामान्य गरीब परिवार से निकलकर अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया। उनके लिए पूरा भारत ही उनका परिवार है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story