×

Lucknow News: बल्लीमारान की संगीतमय यात्रा लखनऊ पहुंची, फीनिक्स पलासियो में दी प्रस्तुति

Lucknow News: राजधानी के लग्जरी शॉपिंग डेस्टिनेशन फीनिक्स पलासियो में मशहूर म्यूजिक बैंड बल्लीमारान माध्यम से पीयूष मिश्रा ने शॉपर्स के लिए एक खास और नायाब परफॉर्मेंस पेश किया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 18 Feb 2023 4:34 PM GMT
Piyush Mishras band Ballimaarans musical performance at Phoenix Palacio, Lucknow
X

लखनऊ के फीनिक्स पलासियो में पीयूष मिश्रा के बैंड बल्लीमारान की संगीतमय प्रस्तुति: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Lucknow News: शनिवार को राजधानी के लग्जरी शॉपिंग डेस्टिनेशन फीनिक्स पलासियो में मशहूर म्यूजिक बैंड बल्लीमारान ने शॉपर्स के लिए एक खास और नायाब परफॉर्मेंस पेश किया। गुलाल और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में अपनी असाधारण भूमिकाओं के लिए मशहूर पीयूष मिश्रा देश भर में एक संगीत यात्रा पर हैं। वे अपने बैंड "बल्लीमारान" के माध्यम से उर्दू शायरी के महानायक मिर्ज़ा ग़ालिब को संगीतमय श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack


Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack


Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack


Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

इस संगीत कार्यक्रम में शामिल हुई जाह्नवी माहेश्वरी ने कहा, "लंबे समय से, लखनऊ ने ऐसा मनोरंजक आयोजन नहीं देखा, जिसमे कविता के माध्यम से सबकुछ बड़ी दिलचस्प तरीके से पेश किया गया हो।"

Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

लखनऊ के फीनिक्स पलासियो में पीयूष मिश्रा के बैंड बल्लीमारान की संगीतमय प्रस्तुति

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, "लखनऊ का एक समृद्ध सांस्कृतिक इतिहास है, जिसका संगीत और कविता से गहरा संबंध है। मिर्जा गालिब की कविता के माध्यम से, पीयूष मिश्रा के बैंड बल्लीमारान ने हमारे जीवन दर्शन के कुछ पन्ने पलट कर देखने में मदद की है। आने वाले समय में हम ऐसी कई और शामों की मेजबानी करने का इरादा रखते हैं, जो संगीत, मनोरंजन, भोजन और हास्य के संयोजन के साथ हमारे सम्मानित शॉपर्स के लिए पेश की जाएंगी।"


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story