×

Agra News: हाईवे पर चलती कार में जानलेवा स्टंट दिखा कर रील बनाना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Agra News: आगरा में लाइक्स के लिए जानलेवा स्टंट की रील बनाने वाले युवकों को हवालात की हवा खानी पड़ गई है । सड़क पर दौड़ती कार से स्टंट करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Rahul Singh
Published on: 25 Jan 2023 11:34 AM GMT
X

आगरा: हाईवे पर चलती कार में जानलेवा स्टंट दिखा कर रील्स बनाते युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में लाइक्स के लिए जानलेवा स्टंट की रील बनाने वाले युवकों को हवालात की हवा खानी पड़ गई है । सड़क पर दौड़ती कार से स्टंट करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीन युवक कार नम्बर up80 cb2939 के साथ गिरफ्तार किए गए हैं। जबकि चौथे युवक को पुलिस ने कार नम्बर up80 et 9750 से स्टंट दिखाने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। स्टंट में प्रयुक्त की गई दोनों कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। पहला मामला 22 जनवरी का है। सोशल मीडिया पर कार नंबर यूपी 80 cb2939 का वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में कार सवार युवक स्टंट दिखाते हुए रील बना रहे थे।

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 23 जनवरी को मुकदमा दर्ज किया। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सुफियान ,दानिश और फरहान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की कार भी जब्त कर ली है। इसके बाद कार से स्टंट दिखाने का एक दूसरा वीडियो 24 जनवरी को वायरल हुआ। वायरल वीडियो में यूपी 80 ईटी 9750 की कार से युवक जानलेवा स्टंट दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुए। पुलिस ने इस बार भी मामले पर संज्ञान लिया।

मुकदमा दर्ज किया और कार सवार सोनू को गिरफ्तार कर लिया ।

स्टंट में प्रयुक्त की गई कार को भी पुलिस ने सीज कर दिया है । पुलिस अब कार में सवार विजय और प्रदीप की तलाश कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि रील बनाने के चक्कर में युवक जानलेवा स्टंट दिखा रहे थे । ऐसा करना किसी के लिए भी जानलेवा साबित हो सकता है । युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है । कार से स्टंट दिखाने के मामले में गिरफ्तार किए गए तीनों युवकों ने भविष्य में ऐसा ना करने की बात कही है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story