×

Pratapgarh News: बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से 64 हजार की लूट, मचा हड़कम्प

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में बेखौफ लुटेरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की टाईनी शाखा में तमंचे के बल पर 64 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया, लूट की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 24 Dec 2022 1:25 PM GMT
64 thousand looted from Pratapgarhs Bank of Baroda tiny branch, created a stir
X

प्रतापगढ़: बैंक ऑफ बड़ौदा टाईनी शाखा से 64 हजार की लूट, मचा हड़कम्प

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में बेखौफ लुटेरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) की टाईनी शाखा में दिनदहाड़े तमंचे के बल पर 64 हजार की लूट की घटना को दिया अंजाम, दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। अज्ञात पल्सर सवार दो युवकों ने टाइनी शाखा में घुस कर घटना को अंजाम देकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुची इलाकाई पुलिस (UP Police) लुटेरों की धर पकड़ में जुटी, लीलापुर थाने के सगरा सुंदर पुर बाजार की घटना।

घटना लीलापुर थाना के सगरा सुंदरपुर बाजार की है जहां दुर्री के रहने वाले सलमान बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा का संचालन करते हैं, रोज़ की भांति आज भी वह टाइनी शाखा पर बैठे थे, सुबह से ग्राहकों से लेनदेन चल रहा था। ग्राहकों से मिले कुल ₹64,800 रुपये काउंटर में रखे हुए थे दोपहर में बाइक से पहुंचे दो लुटेरों ने शाखा में घुस कर सलमान पर तमंचा तानकर काउंटर में रखे ₹64, 800 लूट कर फरार हो गए। घटना के बाबत जानकारी होते ही बाजार में हड़कम्प मच गया और देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी

दिन दहाड़े हुई घटना की सूचना के बाद मौके पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुच गई और घटना की बाबत आला अफसरों को भी अवगत कराया जिसके बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी व सीओ लालगंज भी मौके पर पहुच गए, पुलिस अफसर पीड़ित से पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गए।

घटना की बाबत सीओ लालगंज राम सूरत सोनकर ने बताया कि इलाके के दुर्री गांव के सलमान ने बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा की फ्रेंचाइजी ले रक्खी है और सगरा सुंदरपुर बाजार में उसने दुकान लेकर शाखा का संचालन करता है आज दोपहर लगभग बारह बजे एक बाइक पर दो अज्ञात लोग पहुचे और दुकान के भीतर तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए, दुकानदार ने बताया कि 64 हजार रुपये लुटेरे लेकर फरार हो गए है। घटना के खुलासे व लुटेरों की धर पकड़ के लिए दो टीमों का गठन किया गया है शीघ्र ही लुटेरों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story