×

Pratapgarh News: पोस्ट ऑफिस में सीबीआई (CBI) रेड, डाक सहायक को दबोचा, जानिए पूरा मामला

Pratapgarh News: सीबीआई लखनऊ शाखा की टीम अचानक डाकघर पहुंची। एक डाक सहायक को सीबीआई ने धर दबोचते हुए उसके पास से कुछ रकम भी बरामद की है। डाकघर में घंटों पूछताछ के बाद सीबीआई टीम लालगंज कोतवाली पहुंची। यहां सहायक पुलिस अधीक्षक अमृत जैन को अपनी कार्रवाई से अवगत कराया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 6 Sep 2023 4:58 PM GMT

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में लालगंज उप डाकघर में बुधवार की दोपहर अचानक सीबीआई (CBI Raid) की दस्तक से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि डाकघर में धन उगाही के मामले की जांच के लिए यहां सीबीआई की टीम पहुंची थी।

डाक सहायक से की घंटों तक पूछताछ

सीबीआई लखनऊ शाखा की टीम अचानक डाकघर पहुंची। एक डाक सहायक को सीबीआई ने धर दबोचते हुए उसके पास से कुछ रकम भी बरामद की है। डाकघर में घंटों पूछताछ के बाद सीबीआई टीम लालगंज कोतवाली पहुंची। यहां सहायक पुलिस अधीक्षक अमृत जैन को अपनी कार्रवाई से अवगत कराया। इसके बाद सीबीआई टीम स्थानीय पुलिस के साथ आरोपी के घर पहुंची। यहां महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में सीबीआई ने आरोपी के घर की भी तलाशी ली है।

कई दिनों से डाक गतिविधियों पर नजर रखे थी सीबीआई

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने एक शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कुछ दिन पूर्व अपने थाने में एफआईआर भी दर्ज कर रखी है। पिछले दो दिनों से सीबीआई आरोपी की गतिविधियों की छानबीन में लगी हुई थी। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम आरोपी को लखनऊ शाखा ले जाकर भी पूछताछ करेगी। इसके बाद आरोपी को सीबीआई कोर्ट प्रस्तुत किया जाएगा। सीबीआई की धमक को लेकर देर शाम तक डाकघर में हड़कंप का माहौल बना रहा। हालांकि सीबीआई ने मीडिया को कुछ भी बताने से परहेज किया।

Sanjay Pal Pratapgarh

Sanjay Pal Pratapgarh

Next Story