×

Pratapgarh News: Lok Sabha Election की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे क्लस्टर मंत्री Anil Rajbhar

Pratapgarh News: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मंत्री और क्लसटर इंचार्ज अनिल राजभर ने लोकसभा चुनाव की तैयारी का जायजा लिया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 22 March 2024 2:19 PM GMT
प्रतापगढ़ में अनिल राजभर।
X

प्रतापगढ़ में अनिल राजभर। (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी का नाम घोषित होने के बाद लगातार चुनाव प्रचार को लेकर के भाजपा की नेता जिले में लोगों के पास जाकर सरकार की योजनाओं का भी प्रचार प्रसार कर रहे हैं। विधानसभा सदर, रामपुर खास विधानसभा और विश्वनाथगंज विधानसभा की चुनाव संचालन टोली की बैठक को किया संबोधित।


प्रतापगढ़ पहुंचे अनिल राजभर

लोकसभा चुनाव की तैयारी का जायजा लेने के लिए लोकसभा क्लस्टर इंचार्ज उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का आगमन आज जिला प्रतापगढ़ में हुआ। मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, जिला अध्यक्ष आशीष कुमार श्रीवास्तव, जिला प्रभारी कौशलेंद्र सिंह पटेल और लोकसभा प्रभारी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित करके और दीप प्रजज्वलित करके बैठक की शुरुआत की। विधानसभा वार क्रमश सदर, रामपुर खास और विश्वनाथगंज चुनाव संचालन टोली की बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि ये आपके लिए बहुत हर्ष का विषय है कि भाजपा संगठन द्वारा आपको अपना लोकसभा प्रत्याशी मिल गया है। प्रत्याशी मिलते ही आप सभी कार्यकर्ताओं का चुनावी मोड ऑन हो चुका है। इसलिए आप सभी अपने व्यक्तिगत हितों को छोड़ कर अपनी जिम्मेदारियों के साथ कमर कस लें। किसी भी प्रकार की कोई कोर कसर बाकी नहीं रह जानी चाहिए। हम सभी को तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है और मां भारती को परम वैभव पर पहुंचना है तो प्रतापगढ़ में भी कमल खिलाना है।

80 सीटें जीते का लक्ष्य

जिला प्रभारी कौशलेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि हमारा जो संकल्प है कि उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीट जीतनी है उसको पूरा करने के लिए हमको प्रतापगढ़ की सीट जीतना बहुत जरूरी है। आप सभी कार्यकर्ताओं के मेहनत के बल पर हमने पिछले 2019 के चुनाव में लोकसभा प्रतापगढ़ में कमल खिलाया था। इस बार भी आप लोगों को बिना किसी लापरवाही के इस चुनाव में भी कमल खिलाना है। मोदी जी द्वारा मांगे हुए 100 दिन संगठन के नाम करने है। जिला अध्यक्ष आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि जब 4 जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आएगा और मोदी जी 400 फूलों की माला पहनेगें तो उस माला में एक फूल प्रतापगढ़ का भी होना चाहिए इसके लिए आप सभी कार्यकर्ताओं का साथ चाहिए। जिला अध्यक्ष आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इसी विश्वास के साथ मैं माननीय मंत्री जी को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि इन तीनों विधानसभा के साथ साथ हम लोकसभा प्रतापगढ़ में कमल खिलाएंगे। बैठक का संचालन लोकसभा संयोजक राय साहब सिंह ने किया। इस अवसर पर जिला महामंत्री राजेश सिंह, पवन गौतम, विधानसभा प्रभारी रामपुर खास शशिकांत पांडे, विधानसभा विश्वनाथगंज प्रभारी चंद्रदत्त शुक्ला, नागेश प्रताप सिंह , जिला मंत्री राम आसरे पाल, अजय वर्मा, सूर्य प्रकाश पटेल, राघवेंद्र शुक्ल, देवेश त्रिपाठी, प्रतिभा सिंह, ओम प्रकाश पाण्डेय, कुलवंत सिंह, देवराज ओझा, विनोद मिश्र, सभी मंडल अध्यक्ष/प्रभारी एवं संचालन टोली के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story