×

Pratapgarh: सगाई से पहले सिरफिरे आशिक ने की युवती की हत्या, आरोपी के घर में रक्तरंजित मिला शव

Pratapgarh: अंतू थाना क्षेत्र के छतरपुर के रघना में सिरफिरे आशिक ने सगाई से पहले युवती की हत्या कर दी। खून से लथपथ शव आरोपी आशिक के घर पर मिला।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 24 April 2024 8:34 AM GMT
pratapgarh news
X

प्रतापगढ़ में सगाई से पहले सिरफिरे आशिक ने की युवती की हत्या (न्यूजट्रैक)

Pratapgarh News: जिले में सगाई से पहले एक सिरफिरे आषिक ने युवती की गोली मार कर हत्या कर दी दिया। युवती मंगलवार शाम से ही लापता थी। बुधवार को उसका शव उसके प्रेमी के घर में मिला। युवती की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आशंका जतायी जा रही है कि प्रेमी ने धोखे से बुलाकर युवती की हत्या कर दी है। युवती के हत्या के बाद से ही प्रेमी युवक फरार है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अंतू थाना क्षेत्र के छतरपुर के रघना में सिरफिरे आशिक ने सगाई से पहले युवती की हत्या कर दी। खून से लथपथ शव आरोपी आशिक के घर पर मिला। युवती की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आरोपी के परिजनों को हिरासत में लेकर पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। रघना के रहने वाले तुलसीराम ने अपनी 19 वर्षीय बेटी शालू वर्मा की शादी तय की थी। बुधवार को उसकी सगाई थी। जिसके लिए परिवार के लोग तैयारी कर रहे थे।

ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार शाम से शालू घर से गायब हो गई। परिजन उसकी खोजबीन करते रहे, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस युवती व पड़ोसी युवक की तलाश में जुट गयी। पुलिस आरोपी के परिजनों से पूछताछ के बाद वापस चली गई। बुधवार सुबह आरोपी आशिक के घर के सामने स्थित भुसौली में युवती की रक्तरंजित लाश मिली। सूचना मिलने पर अंतू थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद शव को मोर्चरी भेजा गया है। घटना के बाद तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story