×

Prayagraj News: विद्वता के खोखले आवरण में छुपे महामूर्ख हैं रामगोपाल यादवः नन्दी

Prayagraj News: राम मंदिर पर दिए विवादित बयान पर मंत्री नंद गोपाल नंदी ने राम गोपाल यादव पर हमला बोला है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 8 May 2024 1:06 PM GMT
Prayagraj news
X

नंद गोपाल नंदी। (Pic: Social Media)

Prayagraj News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए विवादित बयान पर साधू, संतों और करोड़ों सनातनियों में गहरी नाराजगी है। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने रामगोपाल यादव के बयान पर करारा जवाब दिया है। मंत्री नन्दी ने अपने बयान में कहा है कि रामगोपाल यादव जो सपा के मुख्य विचारक और तथाकथित विद्वान माने जाते हैं, उनके द्वारा राम मंदिर को लेकर दिया गया यह बयान यह बताता है कि वह विद्वता के खोखले आवरण में छुपे महामूर्ख हैं।

राम मंदिर के बयान पर पलटवार

रामगोपाल यादव द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए विवादित बयान पर मंत्री नन्दी ने करारा जवाब दिया है। रामगोपाल यादव द्वारा मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम के मंदिर को बेकार कहे जाने पर जवाब देते हुए मंत्री नन्दी ने कहा कि अनवरत संघर्ष, सैंकड़ों बलिदान और सदियों की प्रतीक्षा के बाद दुनिया भर के करोड़ों सनातनियों को अपने आराध्य को टेण्ट की दुर्दशा में नहीं बल्कि भव्य भवन में देखने का परम संतोष मिला है। न्यायिक निर्णय और लोकतान्त्रिक प्रक्रियाओं से बने आस्था के केन्द्र को केवल मुस्लिम वोटों के लालच में कलंकित करने का कुत्सित प्रयास समाजवादी पार्टी और उसके नेताओं की नीचता की पराकाष्ठा है। स्पष्ट है कि बहुसंख्यक आस्था पर चोट करना और उनकी भावनाओं को आहत करना रामद्रोही और हिन्दूद्रोही इंडी गठबंधन का एकसूत्रीय एजेंडा है!

रामगोपाल को बताया महामूर्ख

मंत्री नंदी ने कहा कि रामगोपाल यादव जैसे लोग जो सपा के मुख्य विचारक और तथाकथित विद्वान माने जाते हैं, यह बयान बताता है कि वह विद्वता के खोखले आवरण में छुपे महामूर्ख हैं। इस तरह के जहर भरे बयानों का हिसाब रामभक्त 4 जून को आना-पाई चुकता कर देंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story