×

Prayagraj News: भाभी से हुआ झगड़ा, ननद ने मासूम भतीजों को सुला दी मौत की नींद

Prayagraj News: जिले के मेजा थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरगढ़ गांव में बुधवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 20 March 2024 7:42 AM GMT
prayagraj news
X

प्रयागराज में भाभी से झगड़े के बाद ननद ने की भतीजों की हत्या (सोशल मीडिया)

Prayagraj News: जिले के मेजा थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरगढ़ गांव में बुधवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। यहां ननद और भाभी का किसी बात को झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि गुस्से में आग बबूला ननद ने अपने दो मासूम भतीजों को ही मौत की नींद सुला दिया। महिला ने अपने भतीजों के सिर पर पटरे से प्रहार कर दिया। जिससे लोगों लहूलुहान हो गये। आनन-फानन में परिजन दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां दोनों बच्चों की मौत हो गयी। महिला मानसिक विक्षिप्त बतायी जा रही है।

मानसिक विक्षिप्त है महिला

मिली जानकारी के अनुसार मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव में संजय पुत्र शंकर पत्नी पार्वती और दो बेटों लकी (5) और अभि(3) के साथ रहता था। संजय की बहन पूजा (35) भी उन्हीं लोगों के साथ रहती है। लगभग दस सालों से पूजा मानसिक रूप से विक्षिप्त बतायी जा रही है। पूजा का किसी बात को लेकर भाभी पार्वती से झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि पूजा अपना आपा खौ बैठी और गुस्से में उसने अपने दोनों भतीजों के सिर पर पटरे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे दोनों मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये।

बच्चों को लहूलुहान हालत में परिजन आनन-फानन में प्रयागराज अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गयी। परिजन बच्चों के शव को लेकर वापस घर लौट आए। बच्चों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पूरे इलाके में घटना से सनसनी फैल गयी है। बच्चों के पिता संजय मुंबई में मजदूरी का काम करता है। घटना की जानकारी मिलने पर वह भी वापस घर आ रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story