×

Agra News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने मारा छापा तो…

Agra News Today: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने देह व्यापार के बड़े रैकेट का खुलासा किया है। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का भांडा फोड़ दिया है ।

Rahul Singh
Published on: 14 Jan 2023 5:38 PM GMT
Prostitution business was going on in the guise of spa center in Agra, police raided it
X

आगरा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने मारा छापा: Photo- Social Media

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने देह व्यापार के बड़े रैकेट का खुलासा किया है। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का भांडा फोड़ दिया है । फतेहाबाद रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार किया जा रहा था । चन्द रुपये के खातिर कानून को तार तार किया जा रहा था । ग्राहक बुलाये जा रहे थे । देह व्यापार किया जा रहा था । ताजगंज थाना पुलिस को सेक्स रैकेट का बारे में जानकारी मिली ।

पुलिस ने पूरी प्लानिंग के साथ स्पा सेंटर पर छापा मारा । छापे के दौरान स्पा सेंटर के अंदर चार लड़कियां मिली । आपत्ति जनक हालत में पुरुष भी मिले । पुलिस के पहुंचते ही इसको सेंटर में हड़कंप मच गया । पुलिस ने मौके पर सभी को पकड़ लिया । पुलिस उन्हें पकड़ कर थाने ले आई । पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है । सेक्स रैकेट से जुड़ी हर बात की जानकारी जुटा रही है ।

कौन लोग हैं जो युवतियों से देह व्यापार करवा रहे हैं

पुलिस पता कर रही है कि इस पूरे रैकेट का असली खिलाड़ी कौन है । कौन लोग हैं जो युवतियों से देह व्यापार करवा रहे थे । कौन लोग हैं जो फतेहाबाद वीआईपी रोड पर स्पा सेंटर बनाकर कानून का माखौल उड़ा रहे थे । पुलिस पकड़े गए आरोपियों का बैकग्राउंड भी खंगाल रही है । पुलिस सभी के घर परिवार के बारे में भी जानकारी जुटा रही है । पुलिस उपायुक्त आगरा शहर विकास कुमार ने बताया कि देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी की गई है ।

मौके से युवक युवतियों को पकड़ा गया है । दोषी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है । स्पा सेंटर से जुड़े सभी लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है । जो भी लोग इस रैकेट में शामिल होंगे उनके खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई निश्चित तौर पर की जाएगी ।

आगरा में लगातार सामने आ रहे हैं देह व्यापार मामले आ रहे हैं स्पा सेंटर की आड़ में परोसी जा रही है अश्लीलता

उत्तर प्रदेश के आगरा में देह व्यापार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं आगरा में देशी और विदेशी युक्तियां देह व्यापार के धंधे में पकड़ी जा रहे हैं । कुछ दिन पहले भी पुलिस ने अलग-अलग होटलों में छापेमारी की थी । विदेशी युवतियों भी पुलिस के छापे में पकड़ी गई थी । अब देह व्यापार का एक और मामला सामने आने के बाद स्पा सेंटरों की भूमिका पर बड़े सवाल उठ रहे हैं ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story