×

Priyanka Chopra: तो इसलिए हो रहा है प्रियंका का विरोध, आज होगा जीपीओ में धरना

Priyanka Chopra: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का अवार्ड विनिंग फिल्म डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री और उनकी टीम ने विरोध किया है। इस संबंध में आज लखनऊ के GPO पार्क में धरना दिया जाएगा।

Ashutosh Tripathi
Published on: 8 Nov 2022 5:50 AM GMT
Protest against Priyanka Chopra in Lucknow to be held at GPO today
X

लखनऊ में प्रियंका चोपड़ा के विरोध में प्रदर्शन आज होगा जीपीओ में धरना: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Priyanka Chopra: राजधानी आई मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का अवार्ड विनिंग फिल्म डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री (Film director Vipin Agnihotri) और उनकी टीम ने विरोध किया है। इस संबंध में आज जीपीओ पार्क (GPO Park) में धरना भी दिया जाएगा। विपिन अग्निहोत्री का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा की टेलिविजन सीरोज क्वांटिको' में हिंदुओं को आतंकवादी के रूप में प्रदर्शित किया गया था तथा भारत की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई थी। इस के विरोध में पूरे लखनऊ में 'यू आर नॉट वेलकम इन सिटी ऑफ नवाब' (You Are Not Welcome In City Of Nawab) पोस्टर लगाये गये हैं। पोस्टर खासकर गोमतीनगर, 1090 चौराहा और ताज होटल के आसपास लगाए गए हैं।

विपिन अग्निहोत्री ने सात नवंबर को एक ट्वीट में यह पोस्टर जारी किया था। उनका कहना है कि देश के सम्मान के साथ खिलवाड़ बिल्कुल भी सहन योग्य नहीं है। और इसके अलावा 8 नवंबर को जीपीओ पार्क में धरना भी दिया जाएगा।

'यू आर नॉट वेलकम इन सिटी ऑफ नवाब'

प्रियंका चोपड़ा के लखनऊ आगमन का विरोध वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के शहर आने पर कुछ संगठनों ने नाराजगी जताते हुए गोमती नगर के पहुंची यहां पर आसपास के कई क्षेत्रों में पोस्टर 'यू आर नॉट वेलकम इन सिटी ऑफ नवाब' आयोजित करेंगे।

Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

आपको बता दें कि ये बवाल कोई ताजा नहीं है। 2015 में रिलीज हुई उनकी अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको को लेकर है जिसके एक शो के दौरान काफी बवाल मचा था। इसके बाद प्रियंका के अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको का यह एपिसोड विवादों में आ गया था। इस शो के एक एपिसोड 'द ब्लड ऑफ रोमियो' के एक सीन में एक हिंदू को बतौर आतंकवादी दिखाया गया था। तब से प्रियंका का विरोध किया जा रहा है और इसी के चलते इस सीरीज की कड़ी आलोचना हुई थी।

'क्वांटिको 3' के पांचवें एपिसोड का विवाद

ये विवाद 'क्वांटिको 3' के पांचवें एपिसोड का है। क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा ने एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया था। इस एपिसोड में दिखाया गया था कि भारत-पाक में शांति वार्ता होने जा रही है लेकिन इससे पहले न्यूयॉर्क के मैनहट्टन में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है। इस हमले के शक में एक शख्स को पकड़ा जाता है जो कि हिंदू आतंकवादी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story