×

Gorakhpur News: सड़क हादसे में कुशीनगर के दंपति और बेटी की मौत, लाश देखकर रो पड़े पुलिस वाले

Gorakhpur News: पिपराइच- गोरखपुर मार्ग (Pipraich Gorakhpur Road) पर जंगल सुभान अली गांव के पेट्रोल पम्प के पास बुधवार की दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित आटो की बाइक से टक्कर हो गई। जिसमें पति- पत्नी और एक बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Purnima Srivastava
Report Purnima SrivastavaPublished By Shweta
Published on: 15 Sep 2021 1:56 PM GMT
road accident
X

सड़क दुर्घटना की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में पिपराइच-गोरखपुर मार्ग पर बुधवार को दर्दनाक हादसे (road accident) में दंपति के साथ बच्चे की मौत हो गई। युवक पत्नी और बच्चे का इलाज कराने बाइक से गोरखपुर आ रहा है। ऑटो की टक्कर में तीनों की मौत हो गई। हालांकि मां की गोद में बैठा पांच साल का मासूम बच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिपराइच- गोरखपुर मार्ग (Pipraich Gorakhpur Road) पर जंगल सुभान अली गांव के पेट्रोल पम्प के पास बुधवार की दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित आटो की बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, जबकि बाइक सवार पति- पत्नी और एक बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई (Husband, wife and a daughter died)

सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने पहले तो तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि दिल दहला देने वाली इस घटना में बाइक सवार का 5 वर्षीय बेटा फैजल अंसारी सुरक्षित बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आटो चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस भी रो पड़ी

एक साथ खून से लथपथ तीन लाशों को देख वहां मौजूद हर किसी का दिल दहल उठा। वहीं, सड़क दुर्घटना में मां बाप और बड़ी बहन की मौत के बाद इस हादसे में सुरक्षित बचे 5 साल के बच्चे फैजल अंसारी को पुलिस अपनी अभिरक्षा में लेकर थाने चली आई। इस दौरान बच्चा मां के पास जाने की जिद्द करने लगा। पुलिस वालों ने उसे टॉपी- बिस्किट देकर काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने खाने से इंकार कर दिया। सूचना पाकर थाने पहुंचे बच्चे के दादा खलील अंसारी को देख उनसे लिपटकर रोने लगा और मां के पास जाने के लिए जिद्द करने लगा। यह सबकुछ देख वहां मौजूद पुलिस वालों की आंखें भी नम हो गई।

जाको राखे साईंया मार सके ना कोय

कुशीनगर जिले (Kushinagar district) के लक्ष्मीगंज इलाके के लालाछपरा गांव (Lalachapra village )के रहने वाले फारुख अंसारी(35) अपनी पत्नी नगमा(29) व बेटी नूरजहां(8) व बेटा फैजल अंसारी(5) के साथ पत्नी के इलाज के लिए गोरखपुर जा रहे थे। घटना में बाइक चला रहे फारुख अंसारी व पत्नी नगमा अंसारी, बेटी नूरजहां की मौत हो गई। जबकि बेटा फैजल अंसारी सड़क के किनारे झाडी़ में जा गिरा, जिसे खरोंच भी नहीं आई।

Shweta

Shweta

Next Story