×

Prayagraj News: बाबर-जिन्ना से फुर्सत मिली तो अब कृष्ण दिखने लगे सपने में, सिद्धार्थ नाथ सिंह का अखिलेश पर हमला

Prayagraj News: चिंता ना करो योगी जी के 5 साल और,पूरी समाजवादी पार्टी को भगवान राम,कृष्ण और महादेव ही दिखने लगेंगे यह बातें कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रयागराज शहर पश्चिमी विधानसभा के समस्त शक्ति केंद्रों के संयोजक, प्रभारी एवं समस्त मंडल के भाजपा पदाधिकारियों के साथ आज हनुमान वाटिका,प्रीतम नगर में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक के दौरान कहीं।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Jan 2022 3:32 PM GMT
Prayagraj News
X

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की तस्वीर  

Prayagraj News: सुबह के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने एक बार फिर से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है। सिद्धार्थ नाथ सह ने कहा कि चलो अच्छा है कि अखिलेश यादव को बाबर और जिन्ना से फुर्सत मिली और अब भगवान कृष्ण दिखने लगे,सपनों में ही सही।

चिंता ना करो योगी जी के 5 साल और,पूरी समाजवादी पार्टी को भगवान राम,कृष्ण और महादेव ही दिखने लगेंगे यह बातें कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रयागराज शहर पश्चिमी विधानसभा के समस्त शक्ति केंद्रों के संयोजक, प्रभारी एवं समस्त मंडल के भाजपा पदाधिकारियों के साथ आज हनुमान वाटिका,प्रीतम नगर में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक के दौरान कहीं।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा पन्ना प्रमुख जो संगठन की सबसे मजबूत इकाई का आईना है जो सही रूप से चुनावी मशीनरी जमीन स्तर पर तैयार कराकर नए वातावरण की रचना करने में अहम भूमिका निभाते है।85 शक्ति केंद्र ही शहर पश्चिमी समाज में जनजागरण कराकर मोदी जी एवं योगी जी द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं से जन जन जागृत को रूबरू कराकर बताएं। हर बूथ पर कमल का फूल खिलता हुआ मिलेगा।आपके विजय का झंडा फहराएगा।अबकी बार जनाकांक्षाओं के हर सपने साकार होंगे।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा शहर पश्चिमी में समाजवादी पार्टी किसी को भी प्रत्याशी बनाएं,वह मुखौटा होगा,उसके पीछे अतीक अहमद एंड कंपनी ही खड़ी होगी। पांच सालों में श्री योगी जी ने अतीक अहमद एंड कंपनी के काले साम्राज्य और किले को ध्वस्त कर दिया।आगे भी चक्र चलता रहेगा।कार्यकर्ता निडर होकर हर बूथ पर हर गांव में जुट जाएं और पांच सालों में आपके शहर पश्चिमी के अंदर शहर और गांव में जो नया भूगोल स्थापित किया है उसे जरूर बताएं और पिछले 40 सालों के इतिहास को भी याद दिलाएं।

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

देखिए मोदी और योगी के विरासत और विकास का रथ चलने पर अखिलेश यादव जिन्ना और बाबर को छोड़कर अब श्री कृष्ण भी सपनें में आने लगें है।जिनको हिंदुओं के नाम की धृणा थी।आज गदा भी उठाने लगे है पांच साल और योगी जी मुख्यमंत्री रहेंगे तो श्री कृष्ण के साथ राम और महादेव भी दिखने लगेंगे।

इस मौके पर भाजपा नेता विभूति नारायण सिंह, शोभिता श्रीवास्तव, राम लोचन साहू, प्रेम नारायण केसरवानी,पार्षद अखिलेश सिंह, राजेश कुशवाहा, अमरजीत सिंह,राम जी शुक्ला ने विचार रखें तथा पवन श्रीवास्तव, भारतभूषण मिश्र, संजय कुशवाहा, अज्जी कुशवाहा, गौरव गुप्ता,दीना नाथ कुशवाहा, शिव भारतीया, कौशकी सिंह पटेल,ज्ञान बाबू केसरवानी,डॉ प्रेम लता श्रीवास्तव, शिखा रस्तोगी, पवन मिश्र, ओम प्रकाश गौतम,अजय हेला,रंजीव सिंह पटेल, कमलेश मिश्र, अनिल केसरवानी,सुधांशु पाठक, पारस श्रीवास्तव,रंजन शुक्ला, किरण सिंह आदि उपस्थित रहे है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story