×

Prayagraj News: सिद्धार्थ नाथ सिंह के क्षेत्र की सड़कों का रियलिटी टेस्ट, मंत्री पर भड़के लोग

Prayagraj News : प्रयागराज की कई सड़कें बदहाल पड़ी हैं। newstrack संवाददाता ने प्रयागराज के पॉश इलाके ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र का जायजा लिया।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Shraddha
Published on: 8 Oct 2021 6:12 AM GMT (Updated on: 8 Oct 2021 6:14 AM GMT)
सिद्धार्थ नाथ सिंह के क्षेत्र की खराब सड़कों से बेहाल लोग
X

 सिद्धार्थ नाथ सिंह के क्षेत्र की खराब सड़कों से बेहाल लोग 

Prayagraj News : प्रदेश सरकार के सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने वाले एलान पर अब जनता सवाल उठाने लगी है। प्रयागराज की कई सड़कें बदहाल पड़ी हैं। newstrack संवाददाता ने प्रयागराज के पॉश इलाके ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र का जायजा लिया, जहां के विधायक उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) हैं। शहर पश्चिमी क्षेत्र की सड़कें बदहाली के आंसू बहा रही हैं। लोगों का मानना है कि बीते कई सालों से सड़कों का निर्माण नहीं हुआ है।

सड़कों में बड़े बड़े गड्ढे हैं आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि जब उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के विधानसभा क्षेत्र का यह नजारा होगा तो प्रयागराज के अन्य हिस्सों की तस्वीर कैसी होगी। हैरानी की बात यह है कि जिस जगह आरटीओ का मुख्य कार्यालय है उसी से आने वाली सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे हैं। कई सड़क ऐसी भी हैं जहां पर आज भी जलभराव की समस्या बनी हुई है।


प्रयागराज के पॉश इलाके की सड़कों की भयावह तस्वीर

प्रयागराज में बारिश हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन तस्वीरों में आपको लगेगा जैसे कुछ ही देर पहले बारिश हुई हो। हमारे इस रियलिटी टेस्ट में पॉश इलाके की सड़कों की भयावह तस्वीर कैमरे में कैद हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पूरे ही क्षेत्र की सड़कें इसी तरह हैं जबकि सालों बीत जाने के बाद भी सड़कों का निर्माण नहीं हुआ है। स्थानीय लोग यह भी कह रहे हैं की जाने कितने 15 नवंबर बीत गए लेकिन सड़कों का नवीनीकरण नहीं किया गया है।



आम जनता का कहना था कि इससे पहले भी कई बार सरकार ने ऐलान किया था कि सड़कें गड्ढा मुक्त होंगी लेकिन उसके बाद भी सड़कें बदहाल पड़ी हैं। कई बार इसकी शिकायत की गई संबंधित अधिकारियों से लेकर नेताओं तक को आवेदन किया गया लेकिन किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया। चुनाव के दौरान नेताओं ने लोगों को आश्वासन दिया था कि जल्द ही सड़क दुरुस्त कर दी जाएगी लेकिन अभी तक समस्या जस की तस बनी हुई है। यमुना पार हो या गंगापार सड़कों की हालत बेहद दयनीय है।

संगम नगरी में 3 महीने के बाद दुनिया का सबसे बड़ा धार्मिक माघ मेला लगने वाला है ऐसे में देश विदेश से तमाम श्रद्धालु आस्था की डुबकी लगाने आएंगे, लेकिन यहां अगर सड़कों की बात की जाए तो कुछ इलाकों को छोड़ प्रयागराज की स्थिति बेहद खराब है।

Shraddha

Shraddha

Next Story