×

Prayagraj : सिद्धार्थनाथ ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा BJP का विकास देखकर प्रियंका-अखिलेश हैं परेशान

Prayagraj : उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकारें अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसों का विकास करती रही हैं, अपने परिवार के विकास का रास्ता बनाती हैं।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Nov 2021 9:57 AM GMT
Siddharth Nath Singh
X

एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Prayagraj : प्रयागराज प्रवास के दौरान सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद ना आएंगे। प्रियंका वाड्रा के बयान पर प्रश्न उठाते हुए मीडिया ने पूछा तो जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा प्रियंका वाड्रा आपको बताना चाहता हूँ कि ये दुर्योधन युग नहीं चल रहा है ये मोदी, योगी युग चल रहा है इसमें द्रोपदी चीरहरण नहीं होंगे क्योंकि जो कृष्ण का सुदर्शनचक्र है वह योगी जी ने संभाल कर रखा है और कोई भी दुर्योधन बनेगा उसका हश्र वही होगा जो महाभारत में हुआ था।

एक अन्य सवाल पर कहा अखिलेश जी सूरज को हथेली से नहीं ढका जा सकता है। विकास तो हुआ है, दिखेगा ही। आपको भले न दिखे पर जनता को दिख रहा है। पहली बार वह प्रदेश का समग्र विकास देखकर जनता खुश भी है।

योगी सरकार ला रही गरीब आदमी के चेहरे पर मुस्कान

फोटो- सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकारें अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसों का विकास करती रही हैं, अपने परिवार के विकास का रास्ता बनाती हैं। आज जब योगी सरकार सबसे गरीब आदमी के चेहरे पर संतोष की मुस्कान ला रही है तो अखिलेश यादव को यह नहीं सुहा रहा।

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस काम का शिलान्यास करती है उसका उद्घाटन भी करती है। यह हो रहा है। यूपी के लोग देख भी रहे हैं। यही अखिलेश यादव की चिंता की असली वजह भी है। इसी के चलते सपा सुप्रीमो आये दिन अनर्गल प्रलाप करते रहते हैं।

सपा सरकारों को जनविरोधी बताते हुए सरकार के प्रवक्ता ने सवालिया अंदाज में कहा कि सपा को वर्ष 1989, 1993, 2002 और 2012 में प्रदेश की सेवा का मौका मिला, लेकिन अखिलेश यादव को बताना चाहिए कि उन्होंने प्रदेश को अराजकता, भ्रष्टाचार और माफियाराज के अलावा और क्या दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story