×

UP Election 2022: सिद्धार्थ नाथ सिंह ने डोर टू डोर चुनाव प्रचार की शुरुआत की, कहा- BJP चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार

UP Election 2022: आज 5 कार्यकर्ताओं की टोली घर घर जाकर के उन लाभार्थियों से मिलेंगे जो मोदी और योगी सरकार से लाभांवित हुए हैं।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 Jan 2022 2:56 PM GMT
UP Election 2022
X
सिद्धार्थ नाथ सिंह की तस्वीर 

UP Election 2022: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने डोर टू डोर चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव के बिगुल बज चुके हैं कोविंड देखते हुए चुनाव आयोग की पाबंदी भी है। हम लोगों की रणनीति तैयार है किसी और दल की तैयार हो या ना हो लेकिन भाजपा पूरी तरह चुनाव के लिए तैयार है।

आज 5 कार्यकर्ताओं की टोली घर घर जाकर के उन लाभार्थियों से मिलेंगे जो मोदी और योगी सरकार से लाभांवित हुए हैं,जैसे गैस कनेक्शन व चूल्हा, प्रधानमंत्री आवास/ मुख्यमंत्री आवास,स्वास्थ्य बीमा आयुष्मान कार्ड सहित अनेक योजनाएं थी। उत्तर प्रदेश में लगभग 3:30 करोड़ लोगों से आज संपर्क अभियान का शुभारंभ हो रहा है जहां पर पांच कार्यकर्ता जाकर के संपर्क करेंगे।

उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ काम किया। ना जाति देखा ना ही धर्म देखा,हर वर्ग के गरीबों को एक समान सरकार की योजनाओं से लाभांवित किया है। गरीबों को भी पता हो गया है कि कांग्रेस जैसी पार्टियों ने गरीबी हटाओ का केवल नारा दिया था लेकिन वास्तविकता में गरीबों की कुछ नहीं किया था। आज मोदी और योगी सरकार ने गरीबों के लिए हकीकत में करके दिखलाया है।

एक अन्य सवाल का जबाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर टुकड़े टुकड़े गैंग हैं।हम लोगों को पता है कांग्रेस के अंदर और समर्थक टुकड़े टुकड़े गैंग कैसे देश को विभाजित करने राष्ट्रवादी ताकत को कमजोर करने का प्रयास करते रहे थे।

आज वही समाजवादी पार्टी में टुकड़े टुकड़े गैंग के इमरान मसूद जैसे लोग सम्मिलित हो रहे हैं जो उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिकता की बीज बोना चाहते हैं और राष्ट्रवादी ताकतों को कमजोर करने का मंसूबा है। मगर उत्तर प्रदेश में राष्ट्रवादी विचारधारा व सोच के लोग योगी जी के साथ खड़े है राष्ट्रवाद में विश्वास रखने वाले निश्चित तौर से भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

सिद्धार्थनाथ सिंह की तस्वीर

एक अन्य कार्यक्रम ब्राह्मणों की बैठक राजरूपपुर, प्रीतमनगर में सम्मिलित हुए ब्राह्मणों को संबोधित करते हुए कहा भगवान श्री परशुराम जी का फरसा ब्राहमण शहर पश्चिमी में माफियाओं, अपराधियों और अराजकता फैलानें वाले विरुद्ध लेकर निकल पड़ा है।गरीबों को सताने और उनकी जमीनों को अवैध कब्जा करने की समाजवादी पार्टी के साथ जो सोच थी उसे योगी जी ने पांच साल बुलडोजर चलवाकर अतीक अहमद एंड कंपनी का साम्राज्य और किला को ध्वस्त कर दिया है माफियाओं से मुक्त कराई गई जमीन पर गरीबों को आवास,युवाओं को खेल कूद स्टेडियम, गांव को गोबर गैस प्लांट बनना शुरू हो गया है।बसपा के समय भी आतंक खत्म नहीं हुआ था तांडव जारी था आज पांच सालों में आतंक और तांडव दोनों खत्म हुआ है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story