×

Raebareli: देर रात अचानक सांस लेने में हुई लोगों को तकलीफ, घरों से निकले सभी बाहर, जाने क्या है माजरा

Rae Bareli News: कल लगभग 10:00 के करीब अचानक से आंखों में मिर्च जैसी चुभन और सांस लेने में दिक्कत होने से घबराहट महसूस होने लगी ।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Monika
Published on: 28 April 2022 6:48 AM GMT
sudden difficulty in breathing
X

अचानक सांस लेने में हुई लोगों को तकलीफ (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली (Raebareli) में देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस लाइन (Police Line )के बाहर लोगों को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी और आंखों में मिर्ची जैसी जलन होने लगी । सभी खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे तभी अचानक से लोग सांस फूलने की वजह अपने अपने घरों से बाहर निकले और इसकी सूचना आनन-फानन में जिलाधिकारी को दी।

जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम सदर राजेंद्र कुमार शुक्ला, सीओ सिटी वंदना सिंह व सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा सहित शहर कोतवाल और लेखपाल मौके पर पहुंचे। शहर कोतवाल राघवन कुमार सिंह ने लोगों से पूछताछ की वहीं पुलिस लाइन के बाहर अनुराग सोनकर ने बताया कि कल लगभग 10:00 के करीब अचानक से आंखों में मिर्च जैसी चुभन और सांस लेने में दिक्कत होने से घबराहट महसूस होने लगी और कुछ देर बाद ठीक हो गयी ।

इस अजीबोब गरीब घटना के बाद से एहतियात के तौर पर एंबुलेंस और डॉक्टर की टीम भी पहुंची वहा पहुंची। बताया जा रहा है कि किसी रासायनिक पदार्थ के स्रावित होने से लोगों को आँखों में जलन और सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी । लेकिन कुछ अवधि बाद नुकसानदायक रासायनिक पदार्थ की तीव्रता कम होने लगी ।तीव्रता कम होने पर डॉक्टरों ने की जांच और लोगों को घरों के अंदर जाने की हिदायत दी। किसी अनहोनी घटना के ना घटने के आश्वासन पर अन्य अधिकारी भी अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए।

जांच के बाद वापस लौटी टीम

वहीं सीएमओ वीरेन्द्र सिंह का कहना है की डीएम कैंप कार्यालय से सूचना मिली तो हमने तुरंत अपनी डॉक्टरों की टीम सहीत मौके पर पुलिस लाइन को भेज दी थी । जहां पर जांच की गई तो वहां पर कुछ नहीं निकला और हमारी टीम वापस लौट आई। वही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौजूद रही।

शहर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन कॉलोनी ,अमरीश पुरी व राना नगर जैसे मोहल्लों में हुई घटना से लोगों में दहशत बनी हुई है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story