×

Raebareli News: एनटीपीसी के टेंडर प्रक्रिया बहाल करने की अजय अग्रवाल ने की ऊर्जा मंत्री आर के सिंह से माँग

Raebareli News: एनटीपीसी ऊंचाहार में लिमिटेड टेंडर प्रक्रिया को बहाल करने के संबंध में भाजपा नेता अजय अग्रवाल की केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से भेंट वार्ता।

Narendra Singh
Published on: 27 Jan 2024 1:06 PM GMT
Ajay Aggarwal demands Energy Minister RK Singh
X

Ajay Aggarwal demands Energy Minister RK Singh 

Raebareli News: एनटीपीसी, ऊंचाहार में हाउस कीपिंग के कार्य में लिमिटेड टेंडर प्रक्रिया को बहाल किए जाने के संबंध में 2014 में रायबरेली लोकसभा चुनाव लड़े भाजपा नेता व सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के. सिंह से कर्तव्य पथ दिल्ली में गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान भेंट कर इस संबंध में तुरंत आवश्यक निर्देश निर्गत करने का अनुरोध किया, ताकि एन.टी.पी.सी. ऊंचाहार के प्रदूषण प्रभावित क्षेत्र में बसे हुए एनटीपीसी के ठेकेदार, तकनीकी स्टाफ, सुपरवाइजरी स्टाफ तथा श्रमिक जिनकी संख्या लगभग 5000 होती है, को भूखे मरने से बचाया जा सके।

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर. के. सिंह को आगे बताया कि लागू की गई नई टेंडर प्रक्रिया जिसमे एस्टीमेट के बराबर टर्नओवर मांगा जा रहा है, वह किसी भी स्थानीय ठेकेदार की नहीं है l सभी स्थानीय ठेकेदार प्रदूषण प्रभावित क्षेत्र के निवासी हैं और यह छोटे ठेकेदार हैं। और स्थानीय होने के नाते स्थानीय श्रमिकों को काम में लगाकर पिछले 30 वर्षों से संतोषजनक कार्य कर रहे हैं जिनकी सराहना एनटीपीसी ऊंचाहार के परियोजना प्रबंधक समेत समस्त अधिकारी करते हैं l





यह सारी बातों को सुनकर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री में आरके सिंह ने भाजपा नेता अजय अग्रवाल से कहा कि वह इस मामले में एक प्रत्यावेदन अपने द्वारा भेज दें और वह इस मामले को तुरंत परीक्षण कराकर आवश्यक निर्देश जारी करेंगे। भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में आज एक प्रत्यावेदन ईमेल तथा व्हाट्सएप द्वारा भेज दिया है तथा केंद्रीय ऊर्जा मंत्री को फोन पर पत्र भेजे जाने के सम्बंध में अवगत करा दिया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story