×

Raebareli News: जोरदार धमाका रायबरेली में पटाखा फैक्ट्री में, बच्ची की हालत खराब, ब्लास्ट से सहमे आस-पास के लोग

Raebareli News: मामला शिवगढ़ थाना इलाके के सीवन गांव का है। यहां का रहने वाला वसीम परिवार के साथ खाना खा रहा था। उसी दौरान घर के भीतर तेज धमाका हुआ और पूरा घर मलबे में तब्दील हो गया।

Narendra Singh
Published on: 26 Oct 2023 3:27 AM GMT
X

Raebareli News: रायबरेली में एक घर के भीतर ही संचालित हो रही पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट (Raebareli Patakha Factory Me Dhamka) हुआ है। विस्फोट के चलते जहां घर की दीवारें। ढह गईं वहीं गृह स्वामी समेत दो महिलाएं और एक बच्ची गंभीर तौर पर जख्मी हुए हैं। हालांकि पुलिस इस मामले में लीपापोती करते हुए घटना को सिलेंडर ब्लास्ट से जोड़ रही है। मामला शिवगढ़ थाना इलाके के सीवन गांव का है। यहां का रहने वाला वसीम परिवार के साथ खाना खा रहा था। उसी दौरान घर के भीतर तेज धमाका हुआ और पूरा घर मलबे में तब्दील हो गया। परिवार में वसीम समेत उसकी मासूम बच्ची, पत्नी और मां गंभीर तौर पर जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीचसी शिवगढ़ में भर्ती कराया है। सीओ इंद्रपाल सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी हुई जांच कर के उचित कार्यवाही की जाएगी ।

डॉक्टर अनिल कुमार.. अधीक्षक, सी एच सी शिवगढ़ ने बताया कि चार बर्न के आए हैं जो शिवगढ़ के शिवान के है सभी का उपचार कर के घर भेज दिया गया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story