×

Raebareli News: रायबरेली मंदिर दर्शन करने गए श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने बोला हमला

Raebareli News: ईएमओ जिला अस्पताल ने बताया की त्रिपुला चौराहे के पास मंदिर में कहीं पूजा हो रही थी । वहीं पर बैठे लोगों के ऊपर मधुमक्खियां ने हमला कर दिया ।

Narendra Modi
Published on: 24 Feb 2024 12:01 PM GMT
Raebareli News Today Bees Attack Devotees Who Went to visit the Temple
X

Raebareli News Today Bees Attack Devotees Who Went to visit the Temple

Raebareli News: देवी मंदिर में दर्शन करने गए श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने बोला हमला। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मढ़ियान देवी मंदिर का है जहां माघ पूर्णिमा के दिन देवी मंदिर में दर्शन करने गए श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया, अचानक हुए हमले से श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई और लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे । लेकिन मधुमक्खियां कहां मानने वाली थी और लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर काटा, मधुमक्खियों के हमले में महिलाओं, बच्चों समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रमेश ने बताया कि पूर्णिमा के दिन मंदिर में पूजा पाठ चल रही थी तभी धुआं उठने की वजह से मधुमक्खियां ने दौड़ा-दौड़ा कर काटना शुरु कर दिया । जिसमें दस लोगों को मधुमक्खियां ने काटा। जिनको तुरंत जिला अस्पताल भेज दिया गया ।

डॉ योगेंद्र सिंह ने कहा

ईएमओ जिला अस्पताल ने बताया की त्रिपुला चौराहे के पास मंदिर में कहीं पूजा हो रही थी । वहीं पर बैठे लोगों के ऊपर मधुमक्खियां ने हमला कर दिया । जिसमें कई लोगों को मधुमक्खियां ने काटा है । कुछ लोगों को भर्ती कर दिया गया है । जिसमें बच्चे बूढ़े और महिलाएं भी शामिल है।

Admin 2

Admin 2

Next Story