×

Raebareli News: भगवान राम हिंदू मुस्लिम सभी के इष्ट: अजय अग्रवाल

Raebareli News: रायबरेली के बधोखर थानाअंतर्गत ग्राम बेलाखर में सैकड़ो की संख्या में लोगों ने भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल का स्वागत किया तथा उनका धन्यवाद दिया। अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने उचित समय पर हस्तक्षेप कर 22 जनवरी को सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले लोगों पर मुकदमा दर्ज कराकर दोषियों की गिरफ्तारी कराकर ग्राम बेला खारा तथा आसपास के क्षेत्र में शांति को कायम किया ।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Feb 2024 3:31 PM GMT (Updated on: 2 Feb 2024 3:33 PM GMT)
BJP leader and Supreme Court advocate Ajay Aggarwal said that Lord Ram is favored by all Hindus and Muslims
X

रायबरेली के बेलाखारा में जनसमूह को संबोधित करते अजय अग्रवाल: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली के बधोखर थानाअंतर्गत ग्राम बेलाखर में सैकड़ो की संख्या में लोगों ने भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल का स्वागत किया तथा उनका धन्यवाद दिया। अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने उचित समय पर हस्तक्षेप कर 22 जनवरी को सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले लोगों पर मुकदमा दर्ज कराकर दोषियों की गिरफ्तारी कराकर ग्राम बेला खारा तथा आसपास के क्षेत्र में शांति को कायम किया ।

भगवान राम सबके इष्ट हैं- अजय अग्रवाल

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि "22 जनवरी को अयोध्या पर राम जन्मभूमि पर भगवान राम के बाल रूप रामलला की मूर्ति की स्थापना के साथ ही पूरे देश में राम राज्य प्रारंभ हो गया है तथा भगवान राम देश के 140 करोड़ जनता के इष्ट हैं जिसमें सभी धर्मों के लोग शामिल हैं।"

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने पर गिरफ्तारी

उन्होंने कहा कि बेला खारा में हुई घटना एक विशेष वर्ग के कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पूरे देश प्रदेश का अमन चैन छीनने की साजिश थी जिसको समय रहते यदि नाकाम नहीं किया जाता तो बेला खारा से निकली आग पूरे देश में फैल सकती थी । गांव के लोगों ने भाजपा नेता अजय अग्रवाल को यह जानकारी दी कि 22 जनवरी को जो शोभायात्रा को एक विशेष वर्ग के लोगों द्वारा व्यवधान किया गया था तथा लोगों के साथ मारपीट की गई थी उस घटना के सूत्रधार दो लोगों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है और वह अभी भी लोगों को उकसाने का कार्य कर रहे हैं इस पर अजय अग्रवाल ने उनको भरोसा दिलाया कि वह उनकी भी जल्द गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस प्रशासन से बात करेंगे ।

सभा में उपस्थित भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री दिलीप यादव ने प्रधानमंत्री की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी उपस्थित जनसमूह को दी। स्थानीय नेता गंगावती तथा रामचंद्र तिवारी ने भी सभा को सम्बोधित किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story