×

Loksabha Chunav 2024: सलोन पहुंची स्मृति ईरानी, कार्यकर्तओं के साथ की बैठक

Raebareli News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज दर्जन भर जगहों पर बूथ और मंडल स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

Narendra Singh
Published on: 16 April 2024 1:12 PM GMT
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
X

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Pic:Newstrack)

Raebareli News: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है और कुछ ही दिनों में चौथे चरण का नामांकन भी शुरू हो जाएगा। लेकिन कांग्रेस ने अभी तक अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट पर उम्मीदवार घोषित नही किया है जबकि दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी अपनी चुनाव तैयारियों में युद्ध स्तर पर जुटी हुई है। पिछले हफ्ते ही केंद्रीय मंत्री पाँच दिनों तक अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में थी और आज फिर चुनाव की तैयारी को धार देने के लिए रायबरेली के सलोन पहुँची।

कार्यकर्ताओं में भरा जोश

उन्होनें सलोन विधानसभा के सूची मंडल में कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी बैठक की। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज दर्जन भर जगहों पर बूथ और मंडल स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। वहीं दीदी स्मृति ईरानी ने बूथ अध्यक्षों से कहा कि की जी जान लगाकर जुट जाओं अब समय नहीं बचा है। इस कड़ाके की धूप में अष्टमी के दिन दीदी स्मृति ईरानी अपने अमेठी संसदीय क्षेत्र के सलोन विधानसभा में एक दर्जन गांव का दौरा कर रही है।

अभी तो कोई मैदान में आया ही नहीं

वहीं सलोन विधायक अशोक कोरी ने बताया कि दीदी हम सबसे ज़्यादा मेहनत करती है और दीदी चाहे धूप हो या जाड़ा हरदम परिवार की तरह सेवा करती है। यहीं कारण है कि अभी तक कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है। अबकी फिर अमेठी में कमल खिलेगा और जो भी आएगा उसका जमानत जब्त हो जाएगी। वही ज़ब स्मृति ईरानी से जब बात किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी तो कोई मैदान में आया ही नहीं और यहीं कह कर दूसरे कार्यक्रम के लिए निकल पड़ी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story