×

Raebareli News: जमाल सिद्दीकी बोले - मुसलमानों को सपा, बसपा और कांग्रेस ने मिलकर ठगा

Lok Sabha Election 2024: जमाल सिद्दीकी ने कहा कि यह जानते हुए भी कि मुसलमानों ने चौदह और उन्नीस में वोट कम दिए लेकिन सभी सरकारी योजनाओं का उन्हें लाभ बिना भेदभाव के दिया गया है।

Durgesh Sharma
Published on: 24 April 2024 1:30 PM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: लोकसभा चुनाव को लेकर पांचवें चरण की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है रायबरेली का सियासी पारा चढ़ने लगा है। यहाँ पांचवें चरण में बीस मई को चुनाव होना है। उससे पहले यहाँ समाज के हर वर्ग को साधने की कोशिश में आज अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमील सिद्दीकी यहाँ पहुंचे। जमाल सिद्दीकी ने भाजपा को मुसलमानों की हितैषी पार्टी बताते हुए कहा कि इस वर्ग को सपा बसपा और कांग्रेस ने केवल ठगने का काम किया है।

मुसलमान देश के हिंदुओं को मानता है बड़ा भाई

उन्होंने कहा कि यह जानते हुए भी कि मुसलमानों ने चौदह और उन्नीस में वोट कम दिया लेकिन सभी सरकारी योजनाओं का उन्हें लाभ बिना भेदभाव के दिया गया है। हालांकि जमाल सिद्दीकी से जब पूछा गया कि पीएम मोदी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के संसाधन संबंधी बयान के बहाने मुसलमानों को अलग-थलग कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को खुद अलग-थलग करके उन्हें वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करती थी। जमील ने कहा कि मुसलमान देश के हिंदुओं को बड़ा भाई मानता है और इसीलिए मनमोहन सिंह के बयान को इस वर्ग ने नकार दिया है।

बीजेपी ने इस वर्ग के साथ नहीं किया अन्याय

इस बार चुनाव में कितनी सीट मिलेगी, यह पूछे जाने पर जमील ने चार सौ पार के संकल्प को दोहराया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में हर वर्ग का सम्मान है ।कांग्रेस मुसलमान को एक वोट बैंक ही मानती है और उसे वोट बैंक जैसा ही इस्तेमाल करती है। भारतीय जनता पार्टी ने कभी भी इसी वर्ग के साथ अन्याय नहीं किया। भाजपा हमेशा मुसलमान को साथ लेकर चली है और मुसलमान को भी तमाम योजनाओं का लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव में 400 का आंकड़ा पार करेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story