×

Raebareli News: घर में तेल के ड्रमों मे लगी आग, पांच लोग गंभीर रूप से झुलसे

Raebareli News: वहीं सूत्रों की माने तो नकली पेंट बनाने का काम चल रहा था। वहीं सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक पूरा घर जलकर राख हो चुका था।

Narendra Singh
Published on: 18 Feb 2024 6:15 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Photo: Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में घर के अंदर रखें तारपीन के तेल के ड्रमों में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से पांच लोग झुलस लगए। सभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया। भर्ती मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के तिलिया कोट मोहल्ले का है, जहां मोहम्मद तालिब के घर में रखे तारपीन के तेल के ड्रमों में अचानक आग लग गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी।

जानकारी के अनुसार देर रात अज्ञात कारणों से ड्रमों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। आग की चपेट में आने से पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां तीन युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं सूत्रों की माने तो नकली पेंट बनाने का काम चल रहा था। वहीं सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक पूरा घर जलकर राख हो चुका था।

डॉ अनुराग शुक्ला ईएमओ जिला अस्पताल ने बताया की तीलिया कोर्ट से पांच लोग ले गए हैं जिनमें आग लगने की वजह से पांच लोग झुलस गए हैं जिनमें तीन लोगों का इलाज किया जा रहा है बाकी लोगो को भर्ती कर दिया गया है।

सुनील सिंह, मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया की तिलिया कोर्ट में सैफी के मकान में अचानक आग लग गयी थी घर के अंदर तारपीन का तेल डिब्बो में भर रहे थे अचानक आग लगने की सुचना जैसे ही हमको मिली तुरंत फायर विकेट की सर्विस वहां पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया पता चला की अवैध रूप से चार बच्चे जो तेल भर रहे थे उनको जिला अस्पताल भेजवा दिया गया है.

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story