×

Raebareli News: पीईटी परीक्षा में पकड़े गए दो मुन्ना भाई, दूसरे की जगह दे रहे थे परीक्षा

Raebareli News: एडीएम प्रफुल्ल कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रशासन की सजगता से ये दोनों मुन्ना भाई पकड़ में आ गए है। उन्होंने कहा कि इन दोनों के खिलाफ कार्यवाई की जा रही है।

Narendra Singh
Published on: 29 Oct 2023 2:57 PM GMT
X

Police caught two solvers in UPSSSC PET exam

Raebareli News: पीईटी परीक्षा के दौरान दो मुन्ना भाई पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दोनो मुन्ना भाई किसी अन्य की जगह परीक्षा दे रहे थे। एक मुन्नाभाई कोतवाली थाना इलाके के फिरोज गांधी डिग्री कालेज से पकड़ा गया। जबकि दूसरे को मिल एरिया थाना इलाके में फिरोज गांधी इंजीनियरिंग कालेज से पुलिस ने हिरासत में लिया है। सीओ सदर अमित सिंह के मुताबिक फिरोज गांधी डिग्री कालेज में पकड़ा गया मुन्ना भाई जौनपुर का रहने वाला जीतेंद्र यादव है जो अभिषेक यादव की जगह परीक्षा दे रहा था। दूसरा बिहार का रहने वाला दीपू कुमार है जो मिल एरिया थाना इलाके के फिरोज गांधी इंजीनियरिंग कालेज में जौनपुर के प्रमोद कुमार के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। सीओ सिटी अमित कुमार का कहना है कि आरोपियों से पूछताक्ष की जा रही है। तथ्य संकलन के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एडीएम प्रफुल्ल कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रशासन की सजगता से ये दोनों मुन्ना भाई पकड़ में आ गए है। उन्होंने कहा कि इन दोनों के खिलाफ कार्यवाई की जा रही है।

दूसरे दिन की पीईटी परीक्षा में 24624 उम्मीदवार हुए शामिल

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा-2023 दूसरे दिन भी जनपद में सकुशल संपन्न हुई। परीक्षा में कुल 24624 परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया। जिनमें से प्रथम पाली में 6893 उपस्थित रहे, जबकि 5419 अनुपस्थित रहे। इसी प्रकार दूसरी पाली में 6927 परीक्षार्थी उपस्थित रहे,जबकि 5385 अनुपस्थित रहे। यह परीक्षा 26 परीक्षा केंद्रों पर संपन्न हुई।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story