×

Raebareli: प्रमुख सचिव ने सीएम योगी के कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

Raebareli News: कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रमुख सचिव स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा और एमडी एनएचएम डॉ. पिंकी जोवेल रायबरेली एम्स पहुँचे।

Narendra Singh
Published on: 23 Feb 2024 11:04 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: सीएम योगी आदित्यनाथ के रायबरेली दौरे की तैयारी युद्ध स्तर पर जारी है। कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रमुख सचिव स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा और एमडी एनएचएम डॉ. पिंकी जोवेल रायबरेली एम्स पहुँचे। प्रमुख सचिव ने डीएम हर्षिता माथुर, एसपी अभिषेक अग्रवाल, एडीएम प्रशासन प्रफुल्ल त्रिपाठी, सीएमओ डॉक्टर वीरेंद्र सिंह, एम्स के डायरेक्टर अरविंद राजवंशी और अन्य अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और तैयारियों को परखा। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 25 फरवरी को राजकोट में एम्स के शिलान्यास के साथ निर्मित पाँच एम्स को राष्ट्र को समर्पित करने का कार्यक्रम निर्धारित है।

जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम

सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर अधिकारियों ने हेलीपैड की तैयारी को जांचा। सीएम योगी रायबरेली एम्स में जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंवड़िया, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, सहित आधा दर्जन मंत्रियों के शामिल होने की संभावना है। पार्थसारथी सेन शर्मा, प्रमुख सचिव, स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा ने बताया कि 25 तारीख को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे।

उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा देश में पांच एम्स का लोकार्पण किया जाएगा, जिसमें रायबरेली एम्स भी शामिल है। एसपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा एम्स का उद्घाटन किया जाना है जिसमें एक एम्स रायबरेली का भी है। कार्यक्रम को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन की तैयारी पूरी कर ली गई है साथ ही एलाइव की टीम भी लगा दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story