×

Raebareli News: हिंदुओं को मारने की लिस्ट बनाने वाले PFI का समर्थन ले रहे राहुल, बोलीं स्मृति

Raebareli News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सवाल पूछा है कि राहुल गाँधी ने ऐसे आतंकी संगठन का सहयोग क्यों लिया? इसका उन्हे जनता को जवाब देना चाहिए।

Narendra Singh
Published on: 8 April 2024 8:12 AM GMT
Raebareli News
X

कार्यकर्ता बैठक में सांसद स्मृति ईरानी (Newstrack)

Raebareli News: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी आज यानि सोमवार को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को सिलसिले में रायबरेली पहुंची, जहां उन्होने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल गाँधी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वायनाड का चुनाव जीतने के लिए आतंकी संगठन पीएफआई से समर्थन लिया है। उन्होंने कहा कि पीएफआई की चार्जशीट को देखने पर पता चलता है कि यह वही संगठन है जिसने हर जिले में कितने हिंदुओं को मारना है इसकी लिस्ट बना रखी है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सवाल पूछा है कि राहुल गाँधी ने ऐसे आतंकी संगठन का सहयोग क्यों लिया? इसका उन्हे जनता को जवाब देना चाहिए। दरअसल, अमेठी संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाली रायबरेली जिले की सलोन विधानसभा क्षेत्र में पारी गाँव में आज कार्यकर्ताओं को संबोधित करने स्मृति ईरानी पहुंची। जहां स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि गाँधी परिवार यहाँ से चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गाँधी यहाँ से चुनाव लड़ेंगे तो जनता को क्या जवाब देंगे। केंद्र की मोदी सरकार नरेंद्र मोदी 19 लाख लोगो को राशन भेजवाते हैं और चार लाख बीस हजार सालाना छह हजार रुपया किसानो को दिलवाते है। केंद्र सरकार किसानों को करोड़ो रूपयों की सम्मान राशि दे रही है, जबकि कांग्रेस सांसद ने यहां की जनता को क्या दिया।

स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं जानती हूँ कांग्रेस अंदरूनी कलह चल रही है। आप राहुल गाँधी को हारते हुए देखेंगे। अमेठी अपने सम्मान की लड़ाई लड़ेगा, खुद जिसने अमेठी को त्यागा वह कभी फल फूल नहीं पाएगा। अमेठी में नरेंद्र मोदी ने विकास किया है। राहुल गाँधी को कांग्रेस बनाम कांग्रेस हो रहा है। कांग्रेस राहुल गांधी को मुक्त करना चाहती है।बता दें कि स्मृति इरानी अपने पांच दिवसीय दौरे पर अमेठी में हैं। आज उन्होंने यहाँ के सलोन विधानसभा क्षेत्र में कई जगह कार्यकर्ता सम्मेलन किया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story